खेल

टीम इंडिया की जीत के बाद भी निराश है रोहित शर्मा

नई दिल्ली। भारतीय टीम ने एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 173 रन बनाए और इस लक्ष्य को भारतीय टीम ने महज 36.2 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम इंडिया की जीत में कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ नाबाद 83 रनों की पारी खेली। उन्होंने एशिया कप में लगातार दूसरा अर्धशतक ठोका लेकिन इसके बावजूद वो जीत से पहले बेहद निराश दिखे।

दरअसल रोहित शर्मा जीत हासिल करने से 4 रन पहले विकेटकीपर एम एस धोनी के आउट होने से बेहद निराश हो गए। जब टीम इंडिया को 4 रनों की जरूरत थी तो धोनी ने छक्के से मैच खत्म करने की कोशिश की लेकिन मोर्ताजा की गेंद पर उनका शॉट सीधे फील्डर के हाथ में चला गया। धोनी 37 गेंदों में 33 रन बनाकर आउट हुए। एम एस धोनी और रोहित शर्मा के बीच 64 रनों की साझेदारी हुई।

रोहित शर्मा ने एम एस धोनी को चौथे नंबर पर भी प्रमोट किया। हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ धोनी शून्य पर आउट हो गए थे और पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। इसीलिए फॉर्म में वापसी के लिए धोनी को रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ नंबर 4 पर भी उतारा। धोनी ने अच्छी बल्लेबाजी भी की और वो रंग में दिखे। हालांकि जीत से पहले उन्होंने अपना विकेट खो दिया।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com