टेक मित्र

जियो पर दिखेगा क्रिकेट मैच

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने स्टार इंडिया के साथ क्रिकेट मैच को दिखाने को लेकर पांच साल का करार कर लिया है। इस डील में टी-20, ओडीआई, टेस्ट क्रिकेट मैच के लाइव स्ट्रीम शामिल है जिसे जियो टीवी एप पर दिखाया जाएगा। जियो और स्टार इंडिया के इस करार की मदद से भारत के सभी क्रिकेट मैच फैंस अब जियो टीवी और हॉटस्टार पर दिख सकेंगे। रिलायंस जियो ने कहा कि क्रिकेट मैच के टेलीकास्ट को लेकर उसने स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ पांच साल का करार किया है।

बता दें कि इससे जियो टीवी यूजर्स को काफी फायदा होगा जो भारत के मैच के अलावा डोमेस्टिक और बीसीसीआई के अंतर्गत जितने भी मैच होते हैं उन सभी का लाइव लुत्फ उठा पाएंगे। जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि, ‘ भारत में क्रिकेट को खेला नहीं बल्कि पूजा जाता है और इस चीज के लिए सभी भारतीय दर्शक के पास कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे वो जब चाहे तो वो भारत के क्रिकेट मैच देख लें। इसलिए हम ऐसी सर्विस लेकर आए हैं जहां उन्हें सभी भारत के क्रिकेट मैच देखने को मिलेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि खेल के छेत्र में जियो अपने यूजर्स के लिए ऐसी सर्विस लेकर आएगा जिसमें खेल, एआई और वर्चुअल रिएलटी जैसी चीजें शामिल हैं। स्टार इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर संजय गुप्ता ने कहा कि बीसीसीआई दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बोर्ड है और रिलायंस जियो के साथ हमारी साझेदारी क्रिकेट फैंस के लिए कई अलग चीजें लेकर आएंगी।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com