पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

पुलिस से लूट गयी एसएलआऱ बरामद ,आईजी ने दीघा थानाध्यक्ष को किया 5 हजार नगद से पुरस्कृत

 बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला तर लूट लिया था एसएलआऱ ,दोनों तरह से हुई थीं गोलीबारी

पटना ( अ सं ) । बालू माफियाओं द्वारा अवैध खनन की सूचना पर दीघा पुलिस ने गंगा के दीयारा में छापेमारी शुरू किया । दोनों तरफ से हुई गोलीबारी के बीच बालू माफियाओं ने पुलिस पर हमला कर एक एसएलआर लूट लिया था। महज तीन घंटे के अंदर पुलिस ने लूट गयी एसएलआर रायफल को बरामद कर लिया हैं । जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने बेहतर कार्रवाई के लिए दीघा थानाध्यक्ष को 5 हजार रूपये नगद से पुरस्कृत किया हैं ।

अवैध खनन पर पुलिस ने की छापेमारी

दीघा पुलिस को सूचना मिली की सरकारी रोक के बावजूद ,बालू माफिया ,गंगा नदी में अवैध बालू खनन कर रहें हैं । दीघा थाने की पुलिस टीम छापेमारी करने के लिए कुच किया । पुलिस को देखते ही, बालू माफिया हमलावर हो गये । दोनों तरफ से कई राउंड गोलीबारी होने की सूचना हैं । एक जवान को धोखा देकर बालू माफिया एसएलआर लूट ले भागे ।

महज तीन घंटे के अंदर एसएलआर बरामद

बालू माफियाओं द्वारा एसएलआर की लूट की घटना पुलिस मुख्यालय तक खलबली मचा दिया । जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने बालू माफियाओं के खिलाफ सघन छापेमारी का आदेश दिया । पुलिस की कई टीम गंगा के दीयरा क्षेत्र में छापेमारी करने लगीं । इसी क्रम में दीघा थानाध्यक्ष ने लूट गया एसएलआर बरामद कर लिया । आईजी एनएच खां ने बेहतर कार्रवाई के लिए दीघा थानाध्यक्ष को 5 हजार नगद से पुरस्कृत किया हैं ।

घटना में शामिल बालू माफियाओं का होगा गिरफ्तारी

जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खां ने सीटी एसपी मध्य को निर्देश दिया है की एसएलआर लूट और पुलिस पर हमले में जो भी अपराधी शामिल हैं ।उन सभी को चुन-चुन कर गिरफ्तार करें । इसके लिए टीम गठित करने का आदेश दिया हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles