हापुड़: बहादुरगढ़ के जंगलों में मुठभेड़, छह बदमाश गिरफ्तार

हापुड़। उत्तर प्रदेश में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का दौर लगातार जारी है। यूपी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान शूटआउट के चलते रविवार सुबह तड़के हापुड़ जिला में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। पुलिस के चंगुल में खुद को फंसता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जबाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से छह बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने इन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों और पुलिस के बीच करीब एक घंटे फायरिंग हुई। गोली लगने से घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल घायल जो और बदमाशों का इलाज चल रहा है। पुलिस बदमाशों के विरुद्ध आगे की विधिक करवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला की पुलिस ने आसपास के इलाकों में लोगों की नाक में दम करने वाले बड़े बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का दावा किया है। हापुड़ के बहादुरगढ़ के जंगलों में पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार सुबह मुठभेड़ हुई। इस दौरान छह बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम पर गोली चलाने के बाद दो बदमाश बाइक से भागे। जिसके बाद पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। खबर मिलते ही आसपास की पुलिस फोर्स भी वहां पहुंची। बदमाश बहादुरगढ़ के जंगलों में छिपकर लगातार फायरिंग कर रहे थे।

इस दौरान करीब एक घंटे तक पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चली। जिसमें 6 बदमाशों को गोली लग गई। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि फायरिंग कितने राउंड हुई है। लेकिन बदमाशों की तरफ से 25-30 राउंड गोलियां चली हैं। मामले की छानबीन अभी की जा रही है। बदमाशों की शिनाख्त के बाद पता चला है कि बदमाशों पर इनाम घोषित था। घटनास्थल से पुलिस ने बाइक को भी जब्त किया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। बदमाश फोन पर व्यापारियों से रंगदारी मांगते थे। बदमाशों के पास से 4 तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। बदमाशों के खिलाफ कई आपराधिक केस दर्ज हैं।

=>