स्कूल में छात्राओं के शौचालय की फोटो खींचने पर समन्वयक की पिटाई, हंगामा

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के एक स्कूल की गुणवत्ता जांचने आए जिला समन्वयक पर छात्राओं के शौचालय में घुस कर आपत्तिजनक फोटो खींचने को आरोप लगा है। जिला समन्वयक अधिकारी की इस हरकत पर गुस्साई छात्राओं ने उन्हें पीटा। जिस पर उन्होंने खुद को कार्यालय में बंद कर दिया। उधर सूचना मिलने पर ग्रामीण भी भड़क गए और स्कूल का घेराव किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस उन्हें थाने ले गई है, जहां पर पूछताछ की जा रही है।
जानकारी के मुताबिक कबरई क्षेत्र के सिजवाहा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय की गुणवत्ता जांचने सोमवार को डीसी गुणवत्ता (डिस्ट्रिक्ट कोआर्डिनेटर -जिला समन्वयक) आए थे। बताते हैं कि कक्षाओं की जांच करते-करते जिला समन्वयक छात्राओं के शौचालय में घुस गए और वीडीओ बनाने लगे। छात्राओं का आरोप हैं कि जिला समन्वयक उनकी आपत्तिजनक फोटो खींचने लगे, जिस पर उन लोगों ने विरोध किया, लेकिन वह अभद्रता करने लगे। जिसके बाद छात्राओं ने शोर मचाते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी। समन्वयक किसी तरह भागे और खुद को कार्यालय में बंद कर लिया।
इस बीच स्कूल के सहायक अध्यापक देवेंद्र चतुर्वेदी ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन इससे पहले ग्रामीणों को जानकारी मिल गई और वह स्कूल को घेरते हुए समन्वयक को बाहर निकलाने की मांग करने लगे। सूचना मिलने पर पहुंचे डीएम सहदेव व एसपी अनुपम सिंह की गाड़ी के भी ग्रामीणों ने घेर लिया। डीएम ने थाने पहुंच पूरा प्रकरण समझा और मामले की जांच के बाद रिपोर्ट व कार्रवाई करने का आदेश दिए। उधर ग्रामीणों व आधा दर्जन छात्राओं की संयुक्त तहरीर के बाद पुलिस जिला समन्वयक को श्रीनगर थाने लाने के बाद पूछताछ कर रही है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com