मनोरंजन

जिमी शेरगिल और माही गिल पर शूट हुआ होली गीत “फैंसी ठुमके”

लखनऊ। हर दिल अजीज फिल्म स्टार जिमी शेरगिल और माही गिल पर होली का गीत “फैंसी ठुमके” बुधवार को कैसरबाग के बटलर पार्क में फिल्म ’फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के लिए शूट किया गया। समाज के हर वर्ग को अपने से जोड़ने वाली पूरी तरह से पारिवारिक, संदेशपरक और मनोरंजक फिल्म होली पर रिलीज की जाएगी। मनोज झा के निर्देशन में शूट हो रही इस फिल्म में संगीत मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर साजिद वाजिद और मीत ब्रॉस का है वहीं मशहूर कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश नृत्य संयोजन कर रहे हैं। चिन्नी प्रकाश ने हिन्दी ही नहीं कन्नड़, तेलुगू फिल्मों तक में कोरियोग्राफी की है। 25 करोड़ के बिग बजट वाली इस मल्टी स्टारर फिल्म लोगों को स्वस्थ मनोरंजन देगी।
पार्क में जिमी शेरगिल, माही गिल, नंदिश सिंह, प्रणति राय प्रकाश, सौरभ शुक्ला, सुप्रिया पिलगांओकर, शिविका, प्रिंस, अजय सिंह सहित दौ सौ कलाकारों पर होली का गीत फिल्माया गया। जिमी शेरगिल और माही गिल ने कहा कि लखनऊ में शूटिंग को लेकर वह खासे रोमांचित है। खासतौर से अवध में होली के गीत की शूटिंग करना उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। होली का गीत “फैंसी ठुमके” लोगों के जुबान पर चढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि लखनऊ ऐसा शहर है जहां परंपरा और आधुनिकता का सुंदर मेल दिखता है। नजाकत के साथ आकर्षक पार्क और भवन इसके आकर्षण को आज भी दुनिया में बरकरार रखे हुए है। इसलिए उन्हें यहां शूटिंग करना बहुत अच्छा लग रहा है। वह अपने किरदारों को लेकर भी खासे उत्साहित हैं। उनके अनुसार फिल्म ’फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में उनका किरदार उनके चाहने वालों को जरूर पसंद आएगा।
’फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के निर्माता अजय सिंह राजपूत ने बीते दिनों बलरामपुर गार्डन में इसका मुहूर्त शॉट लिया था। उन्होंने बताया कि फिल्म में लखनवी ट्रेडिशनल कल्चर को खास महत्व दिया गया है। जहां तक जिमी शेरगिल और माही गिल का प्रश्न है तो वह दोनों ही कलाकार ’साहेब बीवी और गैंगस्टर’ में भी उनके साथ काम कर चुके हैँ। लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म ’फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के निर्माता अजय सिंह ने बताया कि फिल्म रोमांच से भरपूर प्रेम कहानी है। इसमें प्रेम और विचारधारा के टकराव को बिलकुल नए अंदाज में शूट किया जा रहा है। दो भाइयों की सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को देख कर दर्शकों को लगेगा की यह तो उनकी ही कहानी है।
पीआरओ पवन दुबे ने आईपीएन को बताया कि ’फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में सुधीर पांडेय, प्रणति राय प्रकाश, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, नंदिश सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फ़िल्म की कहानी घायल, दामिनी, अंदाज़ अपना अपना, दबंग, दबंगकृ2 जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में लिख चुके दिलीप शुक्ला ने लिखी है। फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर प्रिंस सिंह हैं।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com