पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

एसएसपी ने गंभीरता से लिया और महज 6 घंटे के अंदर अपहृत आयुष सुरक्षित बरामद

 नौबतपुर स्थित स्कूल से 6 वर्षीय बच्चे को कर लिया गया था अगवा और फिरौती की गयी थीं मांग

>> घटना के पीछे परिचित का हाथ होने की सम्भावना ,पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी में जुटी

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । नौबतपुर में 6 वर्षीय स्कूली बच्चा का अपहरण मामले को एसएसपी मनु महाराज ने गंभीरता से लिया और पुरी पुलिस टीम को अपराधियों के पीछे लगा दिया ।घटना के महज  6 घंटे के अंदर अपहृत आयुष को सुरक्षित बरामद कर लिया गया हैं । अपराधियों ने फिरौती की रकम की मांग किया था।पुलिस मामले की छानबीन के साथ अपराधियों के गिरफ्तारी में जुट गयी हैं ।
      नौबतपुर से एक औरत , एसएसपी मनु महाराज को मोबाइल पर फोन कर सूचना दी की मेरे 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया गया हैं और फिरौती की मांग किया जा रहा हैं । अपहृत आयुष कुमार सरासत गांव निवासी कृष्णा कुमार सिंह का पुत्र बताया जाता है और वह एम आर एस स्कूल गया था। 
एसएसपी मनु महाराज छुट्टी पर थे तो रूपसपुर में डाक्टर पुत्र सत्यम की हत्या ,फिरौती के लिए अपराधियों ने कर लिया था। ऐसी सूचना मिलते ही एसएसपी मनु महाराज एक्टिव मोड में आ गये और आयुष को सुरक्षित बरामद करने के लिए पुरी टीम को लगा दिया । इसका असर यह रहा की घटना के महज 6 घंटे के अंदर अपहृत आयुष को हसपुरा के बलिराम सिंह के घर से सुरक्षित बरामद कर लिया ।
     पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं । घटना के पीछे किसी परिचित का हाथ होने की सम्भावना हैं । एसएसपी मनु महाराज ने कहां की आयुष को सुरक्षित बरामद करना हमारा मुख्य मकसद था। पुलिस हर पहलू पर जांच कर आगे की कार्रवाई कर रहीं हैं । जो दोषी होंगे ,उन्हें बक्सा नहीं जाएगा ।
loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com