धर्म - अध्यात्म

8 अक्टूबर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज के दिन आपको आर्थिक आय में वृद्धि होगी। जेष्ठ भ्राता या बहन से बिगड़े हुए सम्बन्ध पुनः स्थापित हो सकते हैं। पुत्रवधू से उचित मात्रा में स्नेह के साथ सम्मान मिलेगा। दैनिक व्यापार में उल्लेखनीय वृद्धि होगी।

वृषभ राशिफल—आज के दिन आपकी किसी राजकीय नेता या सामाजिक प्रख्यात या प्रसिद्ध व्यक्ति से सफलता पूर्ण मुलाकात हो सकेगी। नौकरी पेशा व्यक्तियों को कार्यस्थल से लाभ होगा। सन्तति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं सुखद वातावरण का निर्माण होगा।

मिथुन राशिफल— आज आपको छोटी-मोटी परेशानी हो सकती है। शैय्या सुख में कमी किसी कारण से आ सकती है या झगड़ा हो सकता है। काम में मन नहीं लगने से मानसिक अशान्ति रहेगी। हाथ में लिए हुए कार्यों में हानि एवं अपयश प्राप्त हो सकता है।

कर्क राशिफल— आज आप सपरिवार भोजन या दावत का आनन्द घर में या किसी खास स्थान पर ले सकेंगे। योग्य मनोकामना पूर्ण होगी। साझेदार से दैनिक व्यवसाय में व्यापार सम्बंधित और व्यापार को आगे बढ़ाने हेतु योग्य चर्चा होगी।

सिंह राशिफल— आज के दिन हो सके तो आप यात्रा को टालें एवं वाहन चलाने में सावधानी रखें। व्यवसाय या नौकरी सम्बंधित निर्णय लेने में आपके आदर्श व्यक्ति या बड़े-बुजुर्गों की सलाह लें। यदि गुप्त रोग से पीड़ित है तो आज इलाज करवाना अनिवार्य होगा।

कन्या राशिफल— आप लंबे समय से कुछ धार्मिक कार्य करने की सोच रहे हैं तो आज अवश्य कर पाएंगे। घर परिवार के झगड़े-झंझटों में शान्ति रहेगी। अध्यापन कार्य में प्रगति होगी। कामवासना एवं प्रेम-सम्बन्धों के मामलों में वातावरण अनुकूल रहेगा।

तुला राशिफल— आज आप मानसिक चिन्ता या भय की स्थिति में आकस्मिक परिवर्तन लाने की बजाये शान्ति रख कर समाधान का मार्ग अपनाएं। असाध्य रोगों को नजरअंदाज ना करें, आंत्र वृद्धि, पथरी, नाड़ी-व्रण सम्बंधित रोगों को मन में ना रखें, इलाज करवाएं।

वृश्चिक राशिफल— आज आप पूरा दिन धार्मिक कृत्यों को प्रधानता देंगे। दान-धर्म एवं कर्म को पूरे विश्वास के साथ पूर्ण करेंगे। यज्ञ-पूजा का घर पर या मन्दिर पर आयोजन कर पाएंगे सत्कर्म एवं सार्वजनिक कार्य करने का शुभ अवसर प्राप्त होगा।

धनु राशिफल— आज के दिन आपको नौकरी स्थान से मान-सम्मान मिलेगा एवं प्रगति होगी। यदि आप संपरिक्षक, संवाददाता, पटवारी, इंजीनियर या ज्योतिषी हैं तो लेखन कार्य के आदान-प्रदान में थोड़ी सतर्कता रखें। आर्थिक स्थिति को सुधार पाएंगे।

मकर राशिफल— आज आप के महत्वपूर्ण कार्यों में उत्तम मित्रों का व स्नेहीजनों का पूरा सहयोग रहेगा। थोड़े एवं योग्य दिशा के परिश्रम से मनोकामना की पूर्ति होगी तथा वांछित वस्तु की प्राप्ति या खरीदारी भी होगी । स्त्री वर्ग से लाभ एवं सहयोग मिलेगा।

कुम्भ राशिफल— आज के दिन आप की मानसिक तथा शारीरिक व्यथाएँ बढ़ सकती है। विरोधी पक्ष महिला वर्ग के जरिए आपको क्षति पहुंचा सकते हैं, ध्यान रखें। महत्वपूर्ण कार्यों में असफलता से मन में उत्साह तथा उमंग का भाव रहेगा।

मीन राशिफल— यदि किसी से क़र्ज़ लिया है तो ऋण मुक्ति हो सकेगी। कोई शुभ या मांगलिक समाचार की राह में है तो सत्वर आकांक्षा पूर्ण होगी। स्त्रियों से लाभ मिलेगा लेकिन अपने स्थान व मर्यादा ना भूलें। शारीरिक तथा मानसिक सुख की प्राप्ति होगी।

loading...
Loading...

Related Articles