अन्य खबर

जब लंगूर बंदर ने चलाई बस…

बेंगलुरू। कर्नाटक स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉपोर्रेशन के एक बस ड्राइवर ने स्टेरिंग व्हील पर एक लंगूर को बैठा दिया। ड्राइवर लंगूर को स्टेरिंग व्हील पर बैठाकर ही काफी देर तक गाड़ी चलाता रहा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है।

कर्नाटक के दावनगेरे से एक चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो गया है। यहां कर्नाटक स्टेट ट्रांसपोर्ट कॉपोर्रेशन के एक ड्राइवर ने कई यात्रियओं की जान खतरे में डाल दी। ड्राइवर ने खुद गाड़ी चलाते-चलाते स्टेरिंग व्हील एक लंगूर को थमा दी और फिर वो काफी देर तक उसपर बैठा रहा। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ड्राइवर अपनी सीट पर बैठ कर गाड़ी चला रहा है और एक लंगूर स्टेरिंग व्हील पर बैठा है।

1:13 सेकेंड लंबे इस वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि गाड़ी ड्राइवर नहीं, लंगूर ही चला रहा है। यात्रियों की जान खतरे में डालने पर बस ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है। एक खबर के मुताबिक ड्राइवर को ड्यूटी से निकाल दिया गया है और डिविजनल सिक्योरिटी ऑफिसर को मामले की जांच की रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोगों ने ड्राइवर पर लोगों की जान से खेलने का आरोप लगाया है।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com