Main Sliderराष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर मे चुनाव के दौरान मुठभेड़ मे एक जवान शहीद

नई दिल्ली। अलगाववादियों, राजनीतिक दलों के बहिष्कार और आतंकी हमलों की धमकी के बाद जम्मू-कश्मीर में निकाय चुनाव के तीसरे चरण के लिए वोटिंग सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त के बीच आज सुबह छह बजे से लगातार जारी है। इस बीच पुलवामा के बाबगुंड गांव में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। कई अन्य आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

पुलिस ने कहा, “छिपे हुए आतंकवादियों को चुनौती दी गई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई। शाबीर अहमद डार का एक आतंकवादी मारा गया। घटनास्थल से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है।” एहतियात के मद्देनजर प्रशासन ने पुलवामा में कर्फ्यू लगा दिया है।

देर रात उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर कस्बे में आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलिसकर्मी जावीद अहमद के वारपुरा स्थित घर में उन पर गोलियां चलाईं। अहमद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जम्मू-कश्मीर पुलिस में विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) के तौर पर शामिल हुए अहमद को अभियान से जुड़े आधार पर ‘फॉलोवर’ (पुलिस कॉंस्टेबल व्यवस्था में प्रवेश का स्तर) बनाया गया था।

loading...
Loading...

Related Articles