झाड़-फूंक कराने गई किशोरी के साथ बाबा ने किया दुष्कर्म,गिरफ्तार

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में रामपुर बरकोनिया क्षेत्र में 15 वर्षीय किशोरी के साथ झाड़-फूंक के बहाने एक बाबा द्बारा दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि पीड़िता ने तहरीर में कहा है कि गत तीन अक्टूबर को वह मऊ किले निवासी एक बाबा उसके घर आया था। उसने बातचीत में बाबा को बताया कि वह बीमार रहती है। बाबा ने कहा कि मऊ किले पर आओगी तो झाड-फूंक कर ठीक कर देंगे।
इस दौरान उसकी मां भी वहां मौजूद थी। 4 अक्टूबर को वे अपनी माँ को बताकर मऊ किला गई। वहां बाबा ने झाड़-फूंक किया। बाबा ने कहा कि वह यहां 40 दिन रूकेगी तो ठीक हो जाएगी। वह किले पर ही बाबा के यहां रुक गई। पीड़िता ने बताया कि बुधवार की रात को बाबा ने डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जब वह सुबह घर जाने लगी तो बाबा ने उसे नहीं जाने दिया। शुक्रवार को वह शौच के बहाने वहां से भाग कर घर आ गई। घर आकर उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी बाबा के खिलाफ 376, 3/4 पाक्सों एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।आरोपी जमिल अहमद उर्फ अनूप बाबा(45) को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

=>