समाजसेवी की गोली मार कर हत्या

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने एक समाजसेवी की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक का शव मदनपुरा गांव के पास एक माइनर के पास पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अपनी जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक समाजसेवी श्रीप्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना दादा 48 वर्ष डेवढ़ी गांव निवासी थे। बताते हैं कि शुक्रवार को वह जमानियां कोतवाली क्षेत्र मे आए थे और देर रात अपनी बाइक से स्टेशन बाजार के पास मदनपुरा गांव से लावाछावा माइनर के रास्ते से घर के लिए निकले थे। शनिवार सुबह उनका शव ग्रामीणों ने माईनर से पास पड़ा देखा। मृतक पीठ पर गोली मारी गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर जमानियां कोतवाली प्रभारी व क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को बुला छानबीन की। मृतक के पीठ में गोली का निशान मिला है।
कोतवाली जमानियां हेमंत कुमार ने बताया कि मृतक की पीठ पर गोली मार कर हत्या की गई है। गोली लगने के बाद उनका बाइक से नियंत्रण चूक गया होगा और मय बाइक वह माइनर में गिर पड़े होंगे। उन्होंने बताया कि अभी तक पीड़ित परिवार से कोई तहरीर नहीं मिली है।
वहीं एसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्ला ने बताया कि मृतक की हत्या हुई है और इसकी जांच भी की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

=>