एसएसपी मनु महाराज से हुआ सामना तो एके 47 खाली करनेवाले कुख्यात ,गया काँप !

 मोतीहारी के गैंगस्टर के पास है रंजीत गिरोह का एके 47

>> बुटन चौधरी के आतंक से ऊबकर लिया लोहा और अपराध को अपनाया

>> पटना और भोजपुर जिले में दर्ज है दर्जनों हत्या ,रंगदारी, गोलीबारी के मामले

>> कुख्यात रंजीत चौधरी और मनोज सिंह में है छत्तीस का आकड़ा

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । भोजपुर और पटना जिले के पश्चिमी क्षेत्र , बिहटा-नौबतपुर में रंजीत गिरोह का शार्प शूटर पवन चौधरी का कारोबारियों के पास जैसे फोन आता था दहशत में हो जाते थे। पवन चौधरी का धमकी देने का स्टाइल ही कुछ ऐसा होता था -एके 47 खाली कर देंगे । यह कुख्यात का सामना शनिवार को पटना के एसएसपी मनु महाराज से हुआ तो होश उड़ गया और हाथ जोरों खड़ा रहा । पवन चौधरी को बिहटा पुलिस दो मामले में दो दिनों के लिए रिमांड पर ले रखा हैं और अपराध एवं अपराधियों से जुड़े मामले में पूछताछ कर रहीं हैं । बिहटा के प्रतिष्ठित स्कूल  संचालक विरेन्द्र सिंह को भी एके 47 से उड़ा देने की धमकी दिया था। एसएसपी मनु महाराज और पुलिस टीम घंटों ,कुख्यात पवन चौधरी से पूछताछ किया है, जिसमें कई अहम सुराग मिले हैं ।

रंजीत चौधरी गिरोह का एके47 हैं मोतीहारी के गैंगस्टर के पास

पटना -भोजपुर जिले का आतंक बना रंजीत चौधरी को एसएसपी मनु महाराज की टीम ने औरंगाबाद से गिरफ्तार किया था। रंजीत चौधरी ने अपने स्वीकृति बयान में बताया था की उसके गिरोह में दो एके47 है। भतीजी की शादी में एक एके47 नालंदा के एक व्यक्ति को बेच दिया था। रंजीत चौधरी के गिरफ्तारी के बाद वह एके47 ,इसके गिरोह के शार्प शूटर पवन चौधरी के पास था। पुलिस सुत्रों की मानें तो रंजीत गिरोह के पास जो एके47 था वह पवन चौधरी से इसके गांव बेलाऊर का प्रकाश चौधरी लेकर मोतीहारी के एक गैंगस्टर के पास दे दिया हैं ।

बुटन चौधरी के आतंक से ऊबकर बना अपराधी

बेलाऊर के बुटन चौधरी ,इन दिनों बेऊर जेल में बंद है और इसी जेल में पवन चौधरी भी। पुलिस सुत्रों के अनुसार रिमांड पर पवन चौधरी ने बताया की बुटन चौधरी के आतंक से गांव के हर वर्ग ,समाज के लोग त्रस्त थे। बुटन चौधरी का चरित्र गंदा रहा हैं ,किसी को उन्होंने नहीं छोड़ा था। पहले ,हम सभी भी साथ थे लेकिन गलत आदतों को लेकर अलग हो गये और दुश्मनी हो गयी ।पुलिस ,पूछताछ में कुछ ऐसी बातें बताया कोई सुनना नहीं चाहेगा ।इस दौरान पवन चौधरी के आंखों में आंसू तक आ गये और पुलिस से साफ कहां की इज्जत से बढ़कर जान नहीं होती ।

कुख्यात पवन चौधरी पर दर्ज है दर्जनों मामले

भोजपुर और पटना जिले में रंजीत चौधरी गिरोह के शार्प शूटर रहें पवन चौधरी पर हत्या ,रंगदारी, गोलीबारी के दर्जनों मामले दर्ज हैं । इसमें बेलाऊर गांव में दोहरा हत्याकांड ,चांदी में फौजी की हत्या ,उदवंतनगर में हत्या ,संदेश में हत्या ,रंगदारी नहीं देने पर डाक्टर के क्लिनीक पर गोलीबारी आदी ।
loading...
Loading...

Check Also

पटना पश्चिमी में बालू खनन को लेकर दो पक्षों में तनाव, चार पर एफआईआर

विवाद को देखते हुये जलपुरा व राजीपुर बालू घाट को किया गया बंद >> खनन …