Main Sliderउत्तर प्रदेशरायबरेली

रायबरेली: पिकअप और बस में भीषण टक्कट, 7 की मौत 35 घायल

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां मुंडन संस्कार करवाने के बाद घर लौट रहे पिकअप को तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना से मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं हादसे की खबर मिलते मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि सात लोगों की मौत हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर ट्रैफिक व्यवस्था को शुरू कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र की है। यहाँ फतेहपुर से मुंडन संस्कार करवाने के बाद घर लौट रहे पिकअप को तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार 35 यात्री घायल हुए है। जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, ऊंचाहार थाना क्षेत्र के मदारीपुर से कुछ लोग पिकअप वाहन पर सवार होकर शनिवार को फतेहपुर मुण्डन संस्कार करवाने के लिए गये थे। गांव के बाहर नहर मोड़ के पास पहुंचे थे कि सलऊ की तरफ से गलत दिशा से आ रही प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। फिलहाल 12 घायलों का इलाज नगर के सीएचसी, 9 लोगों को एनटीपीसी और 10 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जबकि चार को ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया है।

loading...
Loading...

Related Articles