‘बिग बॉस’ मे आने वाला है बड़ा ट्विस्ट अनूप जलोटा और श्रीसंत

नई दिल्ली। मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में आज से नया हफ्ता शुरू होने जा रहा है। बिग बॉस 12 को शुरू हुए करीब एक महीना पूरा हो चुका है, लेकिन अब तक यह शो कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं कर पाया है। टीआरपी रेटिंग्स के मामले में भी शो को तब बड़ा झटका लगा जब यह टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया। ऐसे में मेकर्स ने शो में कुछ बड़े बदलाव करने का फैसला किया है।

आज के एपिसोड में सबसे बड़ा ट्विस्ट अनूप जलोटा और श्रीसंत को लेकर आने वाला है। पिछले हफ्ते सीक्रेट रूम में भेजे जाने के बाद आज अनूप और श्रीसंत को एक बार फिर बिग बॉस के मुख्य घर में वापस लाया जाएगा इसके साथ ही यह भी साफ हो गया है कि अनूप जलोटा और श्रीसंत को घर वापस आने पर एक बेहद ही खास पावर मिलेगी। बिग बॉस से जुड़ी हुई खबरें देने वाले हैंडल द खबरी की मानें तो इस पावर की वजह से ही अनूप जलोटा और श्रीसंत बेघर होने से बच जाएंगे।

इसके अलावा चैनल की ओर से अपकमिंग एपिसोड की जो झलक दिखाई गई थी उससे भी साफ हो गया था कि श्रीसंत और अनूप की बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री होगी। इतना ही नहीं प्रोमो में अनूप जलोटा यह भी कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि अब वो जसलीन के खिलाफ होंगे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper