बागपत जिला अस्पताल में बीमार छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

बागपत। निर्भया कांड के बाद बने सख्त कानून के बावजूद बलात्कर के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिला में प्रकाश में आया है। यहां जिला अस्पताल के वार्ड ब्वॉय ने प्रशिक्षु बी फार्मा के छात्र के साथ मिलकर एक बीमार छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया। छात्रा ने इसकी जानकारी लोगों को दी तो उनके होश उड़ गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल में लोगों ने हंगामा किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने छात्रा की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश देनी शुरू कर दी है।


जानकारी के मुताबिक, घटना बागपत जिला अस्पताल की है। यहां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी खेकड़ा के जीएनएम कॉलेज से पढ़ाई कर रही है।सोमवार की दोपहर तबीयत खराब होने के कारण जीएनएम कालेज का छात्रा को भर्ती कराया गया। उसके पास उसकी बड़ी बहन थी। पीड़िता का जीजा हॉस्पिटल में ही एम्बुलेंस चलाता है। कल देर रात उसकी बहन अपने पति के पास चाय लेने के लिए चली गई थी। इसी दौरान वार्ड बॉय बीमार छात्रा को अपने साथ भाप देने के बहाने ले गया। वहां पर आरोपित ने अपने साथी के साथ मिलकर एमरजेंसी कक्ष में नशे का इंजेक्शन लगा कर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपित युवक बी फार्मा का छात्र है और हॉस्पिटल में प्रशिक्षण ले रहा है।
जैसे ही किशोरी की बहन हॉस्पिटल आई तो उसको घटना का पता चला तो उसने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर स्टॉफ के लोग एकत्रित हो गए। आरोपित मौका पाकर वहां से फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने पर एसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने मुकदमा दर्ज कर कोतवाली पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एसपी ने बताया कि आरोपित जितेंद्र उर्फ भूरा हॉस्पिटल में ठेके पर वार्ड ब्वॉय के पद पर कार्यरत हैं। वह बागपत के गाधी गांव का रहने वाला है तथा दूसरा आरोपित दिलशाद निवासी खेकड़ा है। वह एक कॉलेज से बी-फार्मा कर रहा है। फिलहाल वह जिला अस्पताल में प्रशिक्षण ले रहा है। पुलिस पीड़ित युवती से पूछताछ कर रही है। इस मामले में जिला अस्पताल के सीएमओ कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com