सोनम कपूर ने शुरू की इस जबरदस्त फिल्म की शूटिंग…

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फैशन कक्वी सोनम कपूर अपनी शादी के बैद एक बार फिर काम करने के मूड में लौट आई है। शादी के पांच महिने बाद अब सोनम कपूर एक फिर फिल्म सेट में काम करने के लिए रेडी हो गई है। इन दिनों सोनम अपनी अगली फिल्म ‘जोया फैक्टर’ की शूटिंग में बिजी है। बता दें कि पिछले महिने ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चूकी थी और अब सोनम कपूर ने भी शूटिंग टीम को ज्वाइन कर लिया है। सोनम ने को-स्टार अंगद बेदी के साथ शूटिंग शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2008 में अनुजा चौहान की आई किताब पर आधारित है। जोकि एक बेस्ट सेलर थी इस किताब का टाइटल भी यही था। इस फिल्म में नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के रोल में नजर आने वाले है। जिसे बाद में दलक्वीर ओवरटेक कर लेता है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सोनम कपूर एक कॉरपोरेट के रोल में है जो एक ब्रैंड की वजह से क्रिकेट टीम के संपर्क में आती है और यहां शुरुआत में हीरो के साथ तकरार के बाद दोनों में प्यार हो जाता है। बता दें अंगद बेदी जल्द ही पापा बनने वाले है। सोनम कपूर इसके अलावा जल्द ही अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में दिखने वाली है। फिल्म ‘जोया फैक्टर’ की रिलीज डेट 5 अप्रैल 2019 है। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्टर कर रहे है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper