कुख्यात की सूचना मिलते ही एसएसपी मनु महाराज ने मारा आधा दर्जन गाँव में रेड , अब पनाह देने वाले की भी ख़ैर नही

कुख्यात की सूचना मिलते ही एसएसपी मनु महाराज ने मारा आधा दर्जन गांव में रेड, अब पनाह देने वाले की भी खैर नहीं

>> पुलिस छावनी में तब्दील हुआ कुख्यात मनोज सिंह का गांव ,भनक लगते ही गिरते -पड़ते भागा अपराधी

>> बाढ़ न्यायालय में कैदी की हत्या में फरार चल रहा कुख्यात मानिक, दर्जनों हत्या

>> पुलिस की कार्रवाई से कारोबारियों में खुशी की लहर

पटना (अ सं ) । राजधानी में बाप-बेटा गिरोह से विख्यात ,कुख्यात मनोज सिंह व मानिक सिंह का गांव और आसपास गांव में छिपे होने की सूचना पर एसएसपी मनु महाराज ,सैकड़ों पुलिसकर्मियों की टीम के साथ सोमवार को शम्भूकुढ़ां सहित आसपास के आधा दर्जन गांव में छापेमारी किया । पुलिस की भनक लगते ही कई अपराधी गिरते -पड़ते भागा। एसएसपी मनु महाराज ने स्पष्ट तौर पर कहां हैं की अब जो भी अपराधियों को पनाह देंगे ,उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।
     नौबतपुर के सभी अपराधी गिरोह एसएसपी मनु महाराज के टारगेट पर है। या तो इलाका छोडेंगे या फिर गिरफ्तार होकर जेल जाएंगे ।एसएसपी ने जो प्लान (बी)  बनाना है वह अपराधियों के लिए चक्रव्यूह है, फंसे तो गये । इसी प्लान (बी)  का एक्शन सोमवार को नौबतपुर के शम्भू-कुढ़ा गांव में देखने को मिला ।एसएसपी मनु महाराज को सूचना मिली की जिले का टॉप-टेन अपराधियों में शामिल बाप-बेटा गिरोह का सरगना ,कुख्यात मनोज सिंह और इसका बेटा मानिक सिंह ,गांव के एक श्रद्ध कार्यक्रम में आया हुआ हैं । 
    सूचना मिलते ही एसएसपी मनु महाराज एक्शन में आ गये और सीटी एसपी पश्चिमी रविन्द्र कुमार ,एएसपी अभियान अनिल कुमार सहित कई डीएसपी ,इंस्पेक्टर और सैकड़ों पुलिसकर्मियों के साथ छापेमारी किया । रेड की लीड, एसएसपी मनु महाराज स्वयं कर रहें थे। लगे धान के खेत के रास्ते मनु महाराज कुख्यात मनु महाराज के ठिकाने पर पहुंच तलाशी लिये । शम्भू-कुढ़ा के आसपास ,आधा दर्जन गांव में भी कुख्यात मनोज सिंह एवं मानिक सिंह को लेकर तलाशी हुई । लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका । कुख्यात मनोज सिंह से जुड़े कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा हैं । एसएसपी मनु महाराज ने गांव वालों को स्पष्ट कहं दिया की जो भी अपराधियों को पनाह देंगे ,उनके खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेंगी । 
  सुत्र बताते है की छापेमारी के पूर्व किसी तरह अपराधियों को भनक लगी। कई अपराधी गिरते-पड़ते भागे हैं । बाढ़ न्यायालय में कैदी की हत्या के बाद पटना पुलिस कुख्यात मनोज सिंह एवं मानिक सिंह के पीछे सक्रियता से जुटी हैं । पुलिस के इस कार्रवाई से आम लोगों में खुशी की लहर है।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper