Main Sliderआजमगढ़उत्तर प्रदेशलखनऊ

बोले डिप्टी सीएम हर हाल में बनेगा राम मंदिर

लखनऊ। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को अपने आजमगढ़ दौरे के दौरान एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हर हाल में होकर ही रहेगा। उन्होंने कहा कि बस कोर्ट के निर्णय का इंतजार है। फैसला आते ही भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

सरकार और संगठन में समन्वय को लेकर उभर रहे मतभेद के सवाल पर उन्होंने कहा कि सब ठीक-ठाक है। सरकार और संगठन में समन्वय को लेकर कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि बुधवार को लखनऊ में हुई बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के साथ थी। पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए इस तरह की बैठकें अक्सर होती हैं। इसे अन्य चीजों से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए।

दरअसल, लखनऊ में सरकार, संगठन और संघ की हुई बैठक के बाद खबर आ रही थी कि आरएसएस ने सरकार और पदाधिकारियों में समन्वय को लेकर अमित शाह से शिकायत की है। इस दौरान संगठनों के पदाधिकारियों की तरफ से आरोप लगे कि सरकार में कई मंत्री और अफसर ऐसे हैं जो उनकी उपेक्षा कर रहे हैं। जनहित के अहम मामलों में भी उनकी सुनवाई नहीं होती। आरोप लगा कि स्थिति ये है कि न्योचित सिफारिशों तक पर मंत्री कोई निर्णय नहीं ले रहे हैंं। कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बात आई कि सड़कों पर चेकिंग के नाम पर पुलिस वसूली अभियान में लगी हुई है। थानों पर पीड़ित केी सुनवाई नहीं होती। तमाम सरकारी दफ्तरों में भी ये ही हाल है।

बैठक में मंत्रियों के खिलाफ आवाज बुलंद होती नजर आई। मंत्रियों पर तमाम आरोप लगे जिसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी मंत्रियों से 29 अक्टूबर तक अपना ​रिपोर्ट कार्ड पेश करने का फरमान सुना दिया।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button