मनोरंजन

डबल रोल में गुंडागर्दी करेगें सनी देओल और सा​थ मे गोली चलायेगीं प्रीति जिंटा

नई दिल्ली। ‘हम नतीजों की सोचकर फैसला नहीं करते’ इस धमाकेदार लाइन के साथ सीन में एंट्री लेने वाले सनी देओल कॉमेडी, एक्शन और डबल रोल का मसाला लेकर आ रहे है। ये पहली बार है जब सनी देओल डबल रोल में नजर आएंगे। सनी का साथ दे रही हैं प्रीति जिंटा। प्रीति फिल्म में सनी देओल की पत्नी और एक देसी महिला के रोल में हैं। वह रोमांस करना भी जानती हैं और गोली चलाना भी।

सनी देओल ने इस फिल्म को हिट कराने के लिए सभी मसालों का इस्तेमाल बखूबी किया है। इसका एक अंदाजा आपको फिल्म के ट्रेलर से ही मिल जाएगा। फिल्म में शानदार कॉमेडी टाइमिंग वाले संजय मिश्रा हैं। जो अपने अंदाज में दर्शकों के दिल में उतर जाते हैं। इनके अलावा कई हिट कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा रहे अरशद वारसी भी हैं। वहीं एक्शन की जिम्मेदारी सनी देओल ने खुद ही संभाली है।

सनी यूपी के एक ऐसे बाहुबली हैं जो गुंडागर्दी करते हैं लेकिन उनके मन में एक्टर बनने की इच्छा है। ‘भैया जी सुपरहिट’ में सनी देओल एक्टर बनने की कोशिश करते हैं। उन्हें हीरो बनाने आते हैं श्रेयस तलपड़े। वह फिल्म में राइटर के रोल में हैं। फिल्म के अंदर इस दूसरी ‘फिल्म’ की हीरोइन अमीषा पटेल हैं। अमीषा को देखकर आपको लगेगा कि वह वही सब कर रही हैं जो वह अपनी पिछली कुछ फिल्मों में भी कर चुकी हैं। लेकिन सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी काफी फ्रेश लग रही है। प्रीति काफी समय बाद पर्दे पर लौटी हैं।

ट्रेलर की जो सबसे चौंकाने वाली बात है आखिरी सीन। इस सीन में सनी देओल के डबल रोल का खुलासा हो रहा है। अब सनी का ये डबल रोल ही है जो दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है।

loading...
Loading...

Related Articles