उत्तर प्रदेशमेरठ

गंगानगर में शनि मंदिर के पास साइंस स्टूडेंट से पिस्टल दिखाकर लूटपाट

मेरठ। मेरठ में गंगानगर थाना पुलिस ने बदमाश लुटेरों के आगे घुटने टेक दिए हैं। आए दिन मोबाइल लूट की घटनाओं ने पुलिस का सुख-चैन छीन लिया है। बदमाश व्यस्त सडक और बाजार में मोबाइल लूटकर फरार हो जाते हैं और पुलिस लकीरें पीटती हुई रह जाती है। बुधवार की देर रात केटीएम बाइक सवार दो बदमाशों ने आईआईएमटी यूनिवर्सिटी के छात्र की कनपटी पर पिस्टल लगाकर मोबाइल लूट लिया। बुलंदशहर जनपद के अनूपशहर मूल निवासी मयंक भारद्वाज आइ-ब्लॉक स्थित हॉस्टल में रहता है। वह आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में (बीएनवाईएस) बैचलर ऑफ नैचुरोपैथी एंड योगा साइंस कोर्स में फर्स्ट ईयर का छात्र है।

मयंक ने बताया कि बुधवार रात वह अपने चाचा की बाइक लेने के लिए मेन डिवाइडर रोड पर पैदल जा रहा था। शनि मंदिर पर केटीएम बाइक सवार दो बदमाशों ने अचानक साइड से आकर कनपटी पर पिस्टल तान दी। गन प्वाइंट पर लेकर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी और एमआई-रेड मी मोबाइल लूट लिया।
मयंक को धक्का देते हुए बदमाश फरार हो गए। छात्र ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। जिस जगह पर वारदात हुई। वह पुलिस का चेकिंग प्वाइंट है। वारदात होने से कुछ देर पूर्व ही पुलिस चेकिंग करने के बाद यहां से निकली थी। इससे पहले 18 अक्टूबर को राधा गार्डन निवासी व्यापारी विक्रम कथूरिया से बदमाशों ने मिर्ची स्प्रे डालकर मोबाइल लूट लिया था। दहशरा पर्व पर कसेरू बक्सर निवासी एमए की छात्र अर्चना से बदमाशों ने थाने के सामने मोबाइल लूटा था। मोबाइल लूट की दर्जनों घटनाओं से कॉलोनीवासियों में दहशत है। गंगानगर इंस्पेक्टर राकेश कुमार थाने के वोलिंटियर व्हाटस-अप ग्रुप में बदमाशों की तलाश कर इतिश्री कर लेते हैं।

loading...
Loading...

Related Articles