अन्य खबर

बेडरूम में बीवी समेत तीन लड़कियों के साथ किया ऐसा काम…देखें ये बिस्तर वाली तस्वीर

देश में तरह—तरह के लोग हैं हर व्यक्ति की अपनी सोच होती है। ऐसे में कुछ लोगों का पागलपन इस हद तक बढ़ जाता है की उनको किसी के उंगली उठाने का डर भी नहीं रहता न ही उनको शर्म आती है। आज हम आपके सामने ऐसा मामला लेकर आए हैं। जो आपने शायद ही देखा हो।

जी हां हम बात कर रहें हैं खुद को प्लेबॉय समझने वाला ऑस्ट्रेलिया का टोबैको टायकून ने एक बार फिर विवादास्पद फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रैवर्स बैनॉन यानी कैंडीमैन ने अपने बिस्तर की वह फोटो शेयर करके सनसनी फैला दी है जिसमें उसकी पत्नी और दो अन्य गर्लफ्रेंड नेकेड दिख रही हैं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कैंडीमैन अपनी लाइफस्टाइल की वजह से चर्चा में आया हैं 45 साल के कैंडीमैन के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

उसने 900 फोटोज पोस्ट की है। ऑस्ट्रेलिया का बिजनेसमैन विवादित पार्टियां देने के लिए पूरी दुनिया में चर्चा में रहता है। सबसे अधिक विवाद में वह तब आया था जब उसने अपनी पत्नी ताएशा और एक अन्य महिला को डॉगी स्टाइल में साथ ले जाते हुए दिखाया था।

दिसंबर में उसके घर आयोजित हुई पार्टी के दौरान कई लोग बीमार पड़ गए और डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा। बैनॉन नेकेड लड़कियों के साथ अक्सर समय बिताता मालूम पड़ता है।

इंस्टाग्राम पर भी वह लगातार ऐसी फोटोज शेयर करता है। मीडिया रिपोर्ट में उसे सेक्स पार्टी देने के लिए मशहूर कहा जाता है। बैनॉन की 10 गर्लफ्रेंड हैं।

 

उसके पास कई लग्जरियस कारें भी हैं। कैंडीमैन फ्रीच्वाइस टोबैको कंपनी का मैनेजिंग डायरेक्टर है। कंपनी उसके पेरेंट्स ने शुरू किया था। कंपनी का दावा है कि पूरे देश में उसके करीब 200 स्टोर हैं। ट्रैवर्स की संपत्ति 320 करोड़ रुपये से अधिक की बताई जाती है।

बैनॉन ने पहली शादी इंटरनेशनल ब्यूटी और मिस वर्ल्ड विनर निनिबेथ लील से की थी वह 1991 में मिस वर्ल्ड बनी थी। कपल के दो बच्चे हुए। बाद में कपल ने तलाक ले लिया और बैनॉन ने ताएशा नाम की लड़की से दूसरी शादी की।

loading...
Loading...

Related Articles