4 नवम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— अपने प्रतिदिन व्यापार में कुछ लोग बेईमानी कर सकते हैं। पारिवारिक तालमेल बना रहेगा। कार्यों की सब तरफ प्रशंसा होगी। रुके हुए भूमि-भवन के कार्य बनेंगे या आज प्रारंभ होंगे। यात्रा या वाहन चलाने में सावधानी रखें।

वृषभ राशिफल— आज आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी तथा महत्वपूर्ण कार्य उत्साह के साथ कर पाएंगे। रुके हुए धन की वापसी के लिए किसी नज़दीकी व तटस्थ व्यक्ति का सहारा लें। कुटुम्ब के सदस्यों में आप का मान बढ़ेगा, सम्मान मिलेगा।

मिथुन राशिफल— आज का पूरा दिन किसी ना किसी सामाजिक या धार्मिक प्रवृति में व्यतीत होगा, संतोष भी मिल पाएगा। इस समय किसी भी बात में ज़िद की जगह समाधान को स्थान दें, आखिर में वही तो हुआ होगा जो आप प्रथम से ही चाहते थे।

कर्क राशिफल— आज के दिन आपको लगेगा कि आप परिस्थिति के सामने चल रहे हैं। यदि उटपटांग बातों पर ध्यान दिया तो कोई हानि भी उठानी होगी। सत्य या असत्य की भेद रेखा को ना परख लें तब तक किसी भी तरह का निर्णय ना लें।

सिंह राशिफल— यदि आप दिनचर्या एवं ऋतूचर्या के हिसाब से विचरण व व्यवहार करेंगे तो प्रत्येक परिस्थिति आपके अनुकूल रहेगी, जबकि विपरीत स्थिति का व्यवहार आपको परेशानी देगा। आय को समझकर व्यय करेंगे तो अच्छा रहेगा।

कन्या राशिफल— आप अपनी अनावश्यक भौतिक इच्छाओं पर काबू रखें। व्यवसाय में अनुभवी, आदर्श व्यक्ति या सलाहकार से परामर्श करके ही निवेश करें। कायमी रोगों में राहत मिलेगी; जुकाम, कब्ज, पेट की सूजन की शिकायत रहेगी।

तुला राशिफल— आज का दिन आपके मन से सही-सही व्यतीत होगा। जो जातक गंधर्व विवाह के इच्छुक हैं वे कोई भी निर्णय आज ना लें। स्नेहीजनों के साथ तालमेल अच्छा रहेगा, एक दूसरे की कमी महसूस होगी। परिवार में शुभ प्रसंग बनेंगे।

वृश्चिक राशिफल— यदि आपके कुछ प्रश्नों को लेकर केस चल रहा है तो आज न्यायालय में विरोधी पक्ष निर्बल रहेगा, फिर भी सभी संभावनाओं और चालों पर ध्यान केंद्रित करें। सिरदर्द, आधासीसी जैसे रोगों में सावधानी बरतें, रक्तचाप में लापरवाही ना रखें।

धनु राशिफल— आज धार्मिक कार्य, देव-भक्ति एवं दान-धर्म के प्रति अधिक रुचि रहेगी। मान-सम्मान, यश तथा कीर्ति में वृद्धि हो पाएगी। वाहन खरीदने की इच्छा पूर्ति होगी। विवाह आदि शुभ कार्यों की बातचीत आगे बढ़ेगी तथा सफलता मिलेगी।

मकर राशिफल— आज आप अपने महत्वपूर्ण कार्य यथाशीघ्र ही कर पाएंगे। व्यापार आगे बढ़ाने में अच्छे एवं अनुभवी व्यक्तियों से भेट होगी तथा सहकार मिलेगा। जो जातक सरकारी कर्मचारी हैं उनके लिए कचहरी का वातावरण मन के अनुकूल रहेगा।

कुम्भ राशिफल— आज के दिन आपकी अधिकतम मनोकांक्षाएँ पूर्ण होगी। आय में वृद्धि होगी एवं दैनिक व्यापार भी बढ़ेगा। यदि किसी से बाकी-उधार रुपए मांग रहे हैं तो थोड़ी मेहनत से रुपए वापस आने की उम्मीद होगी। निवेश कर पाएंगे।

मीन राशिफल— आज के दिन आपका मित्रों से तथा रिश्तेदारों से विवाद हो सकता है। हाथ में लिए हुए कार्यों में हानि एवं अपयश प्राप्त हो सकता है, लालच में ना रहें। किसी व्यक्ति पर कचहरी में भरोसा ना करें, निराशा मिल सकती है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper