Main Sliderराष्ट्रीय

बाबा रामदेव बेचेगें “संस्कार” और “आस्था”

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव ने अब गारमेंट्स इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने को कदम रख दिया है। सोमवार को नई दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में पहले ‘पतंजलि परिधान’ शोरूम का उद्घाटन किया गया। रामदेव के परिधानों को संस्कार, आस्था, लिव फिट तीन नामों से बेचा जाएगा। धनतेरस के खास मौके पर इन गारमेंट्स पर ऑफर भी दिया जा रहा है।

इस दौरान रामदेव के साथ मशहूर पहलवान सुशील कुमार, फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर भी मौजूद रहे। ‘पतंजलि परिधान’ शोरूम में 3 हजार नए प्रॉडक्ट बिकेंगे। इनमें भारतीय कपड़ों से लेकर वेस्टर्न कपड़े, एक्सेसरीज और गहनों तक की बिक्री होगी। दिवाली पर इस शोरूम में 25 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिलेगा।

शो रूम में फेस्टिव सीजन से लेकर स्पोर्ट्स वियर, कोट-पेंट, कुर्ता-पायजामा भी मिलेगा। इन परिधानों पर विशेष छूट भी दी जा रही है।बाबा ने इस मौके पर पहलवान सुशील कुमार के लिए एक लंगोट भी दिखाई। उनका कहना है कि इसके इस्तेमाल से न सिर्फ हर्निया जैसी बीमारियों से बचा जा सकता है बल्कि खेल के मैदान पर गंभीर चोट से भी बचाव संंभव है।

निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर ने भी बाबा के ब्रांड का सूट पहनकर प्रचार किया। बाबा के मुताबिक उनके परिधान दुनिया के बड़े से बड़े ब्रांड को टक्कर देने के लिए तैयार है। लॉन्च के अवसर पर रामदेव ने बताया कि दिसंबर तक वह देश में करीब 25 नए स्टोर खोलेंगे। अभी दिल्ली में ही ये स्टोर है, यहां जींस 1100 रुपये की मिल रही है। रामदेव ने बताया कि पुरुषों के सभी कपड़े “संस्कार” नाम से, महिलाओं के सभी कपड़े “आस्था” ब्रांड से बिकेंगे।

‘परिधान’ शोरूम में लिव फिट स्पोर्ट्स वीयर, एथनिक वीयर, आस्था वीमेंस वीयर और संस्कार मेंस वीयर नाम से अलग-अलग कैटगरी में कपड़े बिकेंगे। मेंस वीयर में जींस भी बिकेंगी।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com