कारोबारियों से रंगदारी मांगते कुख्यात मुचकूंद गिरोह का तीन गुर्गा को एसएसपी टीम ने किया गिरफ़्तार

कारोबारियों से रंगदारी मांगते कुख्यात मुचकूंद गिरोह का तीन गुर्गा को एसएसपी टीम ने किया गिरफ्तार

>> एसएसपी को मिली सूचना पर पुलिस टीम ने की कार्रवाई
>> मुचकूंद पर सरकार कर चुकी है 50 हजार का इनाम घोषित
पटना ( अ सं ) बिहार सरकार द्वारा घोषित 50 हजार का इनामी ,कुख्यात मुचकूंद के मनसूबे पर पुलिस ने पानी फेर दिया वरना नौबतपुर में एक और कारोबारी को रंगदारी को लेकर घात पहुंचना था।मुचकूंद तो नहीं मिला लेकिन पुलिस की सक्रियता से इसके तीन गुर्गे को पुलिस ने कीमती मोबाइल और 7 हजार रूपये नगद के साथ गिरफ्तार किया गया ।
   एसएसपी मनु महाराज को गुप्त सूचना मिली की कुख्यात मुचकूंद गिरोह दीवाली में रंगदारी को लेकर योजना बना रहा हैं और नौबतपुर बाजार में फिराक में लगा है। एसएसपी मनु महाराज ने सीटी एसपी रविन्द्र कुमार के नेतृत्व में टीम गठित किया और कार्रवाई का निर्देश दिया । इसी क्रम में टरवां का कौशलेन्द्र जो पहले शराब माफिया था वह कुख्यात मुचकूंद के नाम पर संगीता वस्त्रालय से तीन लाख रूपये रंगदारी की मांग किया । ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने गिरोह के गुर्गा कौशलेन्द्र को दबोच लिया । वहीं मुचकूंद गिरोह का चेचौल गांव निवासी कुणाल कुमार एवं विभाष कुमार उर्फ सुड्डू को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने अपराधियों के पास से 7 हजार 100 रूपये नगद और चार कीमती मोबाइल बरामद किया हैं ।
     एसएसपी मनु महाराज के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ बिक्रम, जानीपुर और नौबतपुर में कई अपराधीक मामले दर्ज हैं । पुलिस ने वह भी मोबाइल बरामद कर लिया है जिससे मुचकूंद से कारोबारी को बात करा रंगदारी वसूली की धमकी दे रहा था। गिरफ्तार अपराधियों ने कई ऐसे खुलासा किया है जिसपर पुलिस गंभीरता से कार्रवाई में जुट गयी हैं ।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper