साथी सहित 25 हजार का इनामी मुठभेड़ में दबोचा

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र की रोहाना चौकी क्षेत्र के रोहाना-चरथावल मार्ग पर पुलिस व बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस टीम ने 25 हजार के ईनामी बदमाश को साथी सहित गिरफ्तार किया। बीती रात भी नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया था।


एसएसपी सुधीर कुमार सिह के निर्देशों के चलते जनपद पुलिस द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने व अपराधियों के खिलाफ चलाए जहा रहे अभियान विशेष के तहत शहर कोतवाली क्षेत्र की रोहाना पुलिस चौकी के रोहाना-चरथावल मार्ग पर आज सुबह त्यौहारों व शान्ति व्यवस्था के मददेनजर की जा रही गश्त के दौरान रोहाना चौकी पुलिस व बदमाशों के बीच हुई आमने सामने की मुठभेड में पुलिस टीम ने 25 हजार के ईनामी तथा लूट व चोरी सहित विभिन्न मामलों में वांछित बदमाश को उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि निकटवर्ती जनपद सहारनपुर की देवबन्द कोतवाली क्षेत्र के ​गांव व थिथकी निवासी 25 हजार के ईनामी सरफराज पुत्र ईकराम को उसके साथी अबरार पुत्र मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ के दौरान ईनामी सरफराज पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इस दौरान कोतवाली मे तैनात सिपाही तस्लीम भी घायल हो गया।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से एक अपाचे बाईक, दो तमंचे 315 बोर एवं कारतूसों की बैल्ट व खोखे बरामद हुए। पकड़े गए बदमाश पर लूट,हत्या, गैंगस्टर, अपहरण सहित कई मुकदमे दर्ज थे। बताया जाता है कि बीते दिनो रोहाना क्षेत्र में विद्युत कर्मचरी से लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया था। रोहाना क्षेत्र में मुठभेड़ की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस सहित आसपास के कई थानो की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएसपी सुधीर कुमार सिह ने पुलिस टीम मे शामिल रोहाना चौकी प्रभारी विनय शर्मा, सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिह, सब इंस्पेक्टर भूपेन्द्र शर्मा, का.नीरज, का.अनुज मावी, का.सोमपाल, का.मुनेश कुमार, का.तस्लीम को शाबाशी देते हुए हौसला अफजाई की। इस दौरान एसपी सिटी ओमवीर सिह, सीओ सिटी हरीश भदौरिया, इंस्पेक्टर कोतवाली अनिल कपरवान,एसएसआई समय पाल अत्री आदि भी मौके पर पहुंचे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper