ठगों ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड

नई दिल्ली। ज्यादातर सभी लोगों ने फिल्म Thugs Of Hindostan को ठीक रिव्यू नही दिया। यशराज फिल्म के प्रोडक्शन में बॉलीवुड के दो महानायक-अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार एक साथ सिनेमा के पर्दे पर दिखने वाले थे और इस बात पर इस फिल्म को खूब बेचा गया। शायद इसी मार्केटिंग का फिल्म को फायदा भी हुआ।

पहले ही दिन मिले खराब रिव्यू के बाद भी फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग की है। सिनेमाघरों से मिले आँकड़ो के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन अनुमानित तौर पर 50 करोड़ की कमाई कर ली है और सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

इससे पहले सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो (39 करोड़*) और बाहुबली-2 (40 करोड़*) के नाम रहा था। दरअसल ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को फायदा मिला इस फिल्म की अडवांस बुकिंग से होने वाली कमाई से। सिनेमाघरों ने दीवाली का मौका देखते हुए इस फिल्म के टिकट के दाम बढ़ा दिए थे और लगभग 2 लाख से ज्यादा
टिकटों की अडवांस बुकिंग हो चुकी थी।

जिस तरह से फिल्म ने कमाई करना शुरु किया है, ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार तक फिल्म 100 करोड़ के जादुई आँकड़े से काफी आगे निकल जाएगी। इस फिल्म को लगभग सभी ओर से खराब रिव्यू मिले हैं लेकिन इसके बाद भी आमिर-अमिताभ बॉलीवुड के दो सबसे बड़े स्टार हैं और उनके नाम के बाद भी किसी फिल्म को कमाई नहीं मिलने का सवाल ही पैदा नहीं होता। इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा फिल्म ‘दंगल’ में नज़र आई फातिमा सना शेख और ब्रिटिश कलाकार जॉन क्लाइव मुख्य रोल में हैं। फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं लेकिन उनका रोल काफी छोटा है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper