18+अन्य खबर

साल में सात बार इस देश मे मनाया जाता है पोर्न महोत्सव…जाने इस पोर्न महोत्सव मे क्या है खास

भारत मे पोर्न देखना और दिखाना दोनों ही बैन है। यही कारण है कि यहां ज्यादातर पोर्न साइट को बैन किया जा चुका है। लेकिन इन सब के बावजूद दुनिया में ऑनलाइन पोर्न देखने वालों की लिस्ट में भारत शीर्ष स्थान पर रहता हैं।

भारत में पोर्न को लेकर जितना बंद रुख अख्तियार किया जाता है वहीं एक देश ऐसा भी है जहां पोर्न महोत्सव मानाया जाता है। इंडोनेशिया में हर साल पोर्न महोत्सव मनाया जाता है। यह त्योहार साल में सात बार आता है।

यह पोर्न महोत्सव इंडोनेशिया की अनोखी परंपरा है। इस महोत्सव की खास बात यह है कि आप किसी से भी सेक्स करने के लिए स्वतंत्र होते हैं।

इस परम्परा के मानने वाले बताते हैं कि इस महोत्सव में कोई भी व्यक्ति अपने पति के साथ सेक्स संबंध नहीं बना सकता जबकि पत्नी के अलावा किसी भी अन्य महिला के साथ सेक्स करने के लिए वह आजाद होता है।

इस महोत्सव में कोई भी पुरुष या महिला अपने पति या पत्नी के अलावा ऐसे भी किसी पुरुष या महिला के साथ सेक्स नहीं बना सकते जिनके साथ पहले कभी सेक्स किया हो।

इसी महोत्सव को पोर्न महोत्सव कहा जाता है। यह महोत्सव इंडोनेशिया के बाली द्वीप पर मनाया जाता है।

इस पोर्न महोत्सव मनाने के पीछे यह मान्यता है कि अनजान व्यक्ति से संबंध बनाने से दोनों की मनचाही मुराद पूरी होती है। साथ ही इस महोत्सव में सेक्स करने वालों को पारिवारिक समृद्ध और खुशियां दोनों मिलती है।

इस महोत्सव में युवा युवतियों को एक दूसरे के प्रति आकर्षित करते है तब जाकर शारीरिक संबंध बना सकते हैं।

इसमें एक नियम यह भी है कि इसमें सेक्स करने वाला लड़का अपने पार्टनर को सेक्स के बाद 10 डॉलर भी देगा।

वैसे तो सेक्स को लेकर दुनिया में बहुत सी अजीबो गरीब परंपरा है लेकिन पिछले कुछ समय से इंडोनेशिया के पोर्न महोत्सव के विरुद्ध लोग आवाज उठा रहे हैं।

लोगों का मानना है कि इससे वेश्यावृति को बढ़ावा मिलता है। 10 डॉलर के कारण बहुत सी वेश्याएं भी इस महोत्सव में आ जाती है जिससे बीमारी का खतरा बढ़ जाता है।

loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com