खेल

अनुष्का से हार गये विराट कोहली

नई दिल्ली। कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भारत का सबसे लोकप्रिय और पावर कपल माना जाता है। पिछले साल 11 दिसंबर को इटली में शादी करने वाले विराट और अनुष्का अपने वैवाहिक जीवन का भी भरपूर आनंद ले रहे हैं। दोनों ही अपने अपने प्रोफेशन में बेपनाह सफल हैं। दोनों अपने फील्ड में शीर्ष पर हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका अपनी पत्नी अभिनेत्री और निर्माता अनुष्का शर्मा से कोई प्रतियोगिता नहीं है।

विराट कोहली का कहना है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा एक स्थापित अभिनेत्री हैं और उनका अपना नजरिया है। मुझे किसी भी स्तर पर नहीं लगा कि हमारे बीच किसी तरह की कोई प्रतियोगिता है। पता नहीं लोग क्यों इस तरह की बातें सोचते हैं।

विराट कोहली ने कहा, ”हमारे बीच जो भी बातचीत होती है वह सहज है। मैं इस बातचीत का बाहर पब्लिक में आकर खुलासा नहीं कर सकता। जब बिजनेस की बात होती है तो हम दोनों ही प्रोफेशनल हैं। जाहिर है हमारे बीच किसी तरह की प्रतियोगिता नहीं है। मुझे नहीं मालूम लोग कैसे इन नतीजों पर पहुंचते हैं और क्यों इस तरह की बातें करते हैं।

उन्होंने कहा कि अनुष्का एक प्रोफेशनल है और मुंबई में लंबे समय से काम कर रही हैं। वह एक स्थापित अभिनेत्री और देश की बड़ी सेलिब्रिटी हैं। उनका अपना नजरिया है और वह जानती हैं कि वह क्या कर रही हैं।” उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच किसी भी तरह की प्रतियोगिता के लिए जगह है। हम दोनों ही चीजों को लेकर बहुत प्रोफेशनल हैं।’

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को 2017 को इटली में शादी करके फैन्स को हैरान कर दिया था। दोनों ही प्रोफेशनल उपलब्धियों के मामले में एक-दूसरे की अक्सर तारीफ करते हैं। जब अनुष्का को टारगेट बनाते हुए कहा गया कि वह मैदान पर कोहली को डिस्ट्रेक्ट करने की कोशिश करती हैं तब विराट कोहली ने कहा था कि वह दोनों एक-दूसरे के लिए लकी चार्म का काम करते हैं।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com