रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या ,थोड़ी दूर पर खड़े रहे थानाध्यक्ष

>> छठ पूजा के सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहें थे कि घात लगाएं अपराधियों ने दिया अंजाम
>> मौके वारदात पर पहुंचे डीएसपी ,आक्रोशित लोगों को कराया शांत
>> सीटी एसपी (पश्चिमी ) के नेतृत्व में एसआईटी गठित ,जल्द होगी गिरफ्तारी -एसएसपी
पटना ( अ सं ) । राजधानी जिले में अपराधियों ने थोड़ी दूर पर खड़े थानाध्यक्ष के सामने रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दिया हैं ।वहीं गोलीबारी में एक साथ का युवक भी जख्मी हुआ हैं ।मृतक भूषण उर्फ टुकटुक  एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेकर अपने घर लौट रहें थे की अपराधियों ने घटना को अंजाम दे फरार हो गये ।
       बीते देर रात पालीगंज प्रखंड के मेरा गांव में छठ पूजा को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन था।कार्यक्रम का उद्घाटन कर रालोसपा के  प्रखंड अध्यक्ष भूषण उर्फ टुकटुक अपने घर लौट रहें थे की घात लगाएं अपराधियों ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दिया ।इसमें रालोसपा नेता भूषण उर्फ टुकटुक की मौत, मौके वारदात पर हो गयी वहीं साथ का युवक भी अपराधियों के गोलीबारी में जख्मी हुआ हैं । सबसे बड़ी बात तो यह हैं की जिस समय अपराधी वारदात दें रहें थे, थोड़ी दूर पर खीड़ी मोड़ थानाध्यक्ष खड़ा थे और वह भी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।
घटना की सूचना पाकर पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे ,भारी सुरक्षा बल के साथ रात में ही मौके स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया और आश्वासन दिया की अपराधी चाहे कोई भी हो पुलिस किसी को छोड़ने वाली नहीं हैं ।
एसएसपी मनु महाराज ने घटना को गंभीरता से लेते हुये सीटी एसपी (पश्चिमी ) के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दिया हैं । एसएसपी के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं ।घटना में शामिल सभी अपराधियों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डालने का काम करेंगी ।
=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper