Wednesday, September 30, 2020 at 1:50 AM

रालोसपा नेता हत्याकांड में 48 घंटे के अंदर पुलिस को मिली अहम कामयाबी , जल्द ख़ुलासा करेंगे एसएसपी

पटना ( अ सं ) । रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार भूषण उर्फ टूटू की हत्याकांड में पटना पुलिस को महज 48 घंटे के अंदर कामयाबी मिल गयी हैं । एसएसपी मनु महाराज जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे ।सुत्रों की मानें तो हत्या  के पीछे रणवीर सेना के कमांडर के परिजनों का हाथ सामने आया हैं ।हत्या का कारण अमित के प्रगति से गांव के दबंग परिवार को जलन थीं ।
    एसएसपी मनु महाराज बीते गुरुवार की देर शाम ही जब मृतक रालोसपा नेता अमित कुमार भूषण के परिजनों से मिलें थे तो आश्वासन दिया था की पुलिस घटना में शामिल अपराधियों के करीब हैं । हम जल्द रिजल्ट देंगे । पीडि़त परिवार ने एसएसपी मनु महाराज से न्याय की उम्मीद और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया था।
     हत्या में शामिल अपराधियों के खिलाफ किसी को बोलने की हिम्मत नहीं थीं और दहशत में पुरा परिवार था। अज्ञात एफआईआर को सुलझाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थीं । एसएसपी मनु महाराज इस मामले को गंभीरता से लिया था । एसआईटी गठित करने के साथ कई टीम को मामले की छानबीन के लिए लगाया था। डीएसपी मनोज कुमार पांडे ,एसएसपी के हर दिशा -निर्देश पर कार्रवाई कर रहें थे।
   एसएसपी मनु महाराज घटना स्थल पर पहुंचकर हर एक बिंदु पर जांच पड़ताल किया बीते देर शाम किये और जैसे ही घटना में शामिल अपराधियों के चिन्हित किये । पुरी टीम सक्रियता से अपराधियों के पीछे टूट पड़ी और देर रात एसएसपी मनु महाराज के दिशा -निर्देश पर दर्जनों गांवों में चली छापेमारी अभियान के बाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लग गयी हैं । सुत्रों की मानें तो एसएसपी मनु महाराज जल्द ही रालोसपा नेता हत्याकांड की खुलासा करेंगे ।
loading...
Loading...