एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने मास्टरबेशन सीन कर बटोरी सुर्खियां

नई दिल्ली। स्वरा भास्कर और नेहा धूपिया के बाद के फिल्म’मसान’ में दिखीं एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने भी मास्टरबेशन सीन कर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं। मिर्जापुर नाम से आई वेब सीरीज में श्वेता का इंट्रोडक्शन ही मास्टरबेशन सीन से होता है। ये पहली बार है जब श्वेता स्क्रीन पर इस तरह के बोल्ड अवतार में नज़र आ रही हैं।

इससे पहले श्वेता ‘हरामखोर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुछ लवमेकिंग सीन दे चुकी हैं, लेकिन इस तरह का बोल्ड किरदार उनके लिए पहला एक्सपीरियंस है। वेब सीरीज में मास्टरबेशन का सीन महिलाओं की सेक्शुअल डिजायर्स के बारे में बात करने के तौर पर रखा गया है। श्वेता लाइब्रेरी में छिपकर एक अडल्ट कहानी को पढ़ रही होती हैं और इसी दौरान वो सीन आता है।

वैसे स्क्रीन पर महिलाओं के मास्टरबेशन के सीन अब कॉमन होते जा रहे हैं। श्वेता से पहले कियारा आडवाणी ने वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में मास्टरबेशन सीन किया था। नेहा धूपिया ने भी इसी सीरीज में ये सीन किया था। वहीं स्वरा भास्कर ने फिल्म ‘वीरे दि वेडिंग’ में मास्टरबेशन सीन कर सुर्खियां बटोरी थीं।

वैसे आपको बता दें कि श्वेता का ये सीन कुछ-कुछ नेहा धूपिया के मास्टरबेशन वाले सीन से मिलता जुलता है। नेहा ने भी लस्ट स्टोरीज़ में लाइब्रेरी में ऐसा सीन किया था और अब श्वेता पर इस सीन को फिल्माया गया है।

अमेजन प्राइम पर मिर्जापुर नाम से शुरू हुई ये वेब सीरीज पूर्वी उत्तर प्रदेश पर बुनी गई एक काल्पनिक कहानी है। गैंग्स ऑफ वासेपुर से एक कदम आगे निकली इस वेब सीरीज़ में नग्नता, हिंसा को बढ़ चढ़कर दिखाया गया है और कमज़ोर दिल वाले इसे न ही देखें तो बेहतर। इस सीरीज में अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभा रहे हैं.

=>