पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

इंटर टॉपर घोटाले का किंगपिन बच्चा राय ने जेल में किया हंगामा , एफ़आइआर

कोर्ट नहीं जाना पड़े, इसके लिए डाक्टर और जेलर पर बना रहा था दबाव ,अभद्र भाषा और किया  हाथापाई

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । कोर्ट नहीं जाना पड़े, इसको लेकर इंटर टॉपर घोटाले का किंगपिन बच्चा राय ने जेल प्रशासन और डाक्टर पर दबाव बनाया ।बात नहीं बनने पर बच्चा राय ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और जेल प्रशासन से हाथापाई किया । इसको लेकर बेऊर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया हैं ।
      बहुचर्चित इंटर टॉपर घोटाले का किंगपिन बच्चा राय जेल में भले ही बंद है लेकिन हनक दबंग का ही रखता हैं और अपने को रसूखदार साबित करने में अक्सर जेल के अंदर जुटा रहता हैं । यहीं हनक बच्चा राय को मंगलवार के दिन मुश्किल में डाल दिया । हुआ यूं की जेल में बंद बच्चा राय का कोर्ट में पेशी था। बच्चा राय ने डाक्टर पर दबाव बनाया की मेडिकल सीक (बीमारी का सर्टिफिकेट ) बना दें । जेल में पदस्थापित बिना बीमारी के मेडिकल सीक बनाने से मना कर दिया ।इससे बच्चा राय आग बबुला हो गया और डाक्टर के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा।
    हंगामा की सूचना पाकर जेल के उपाधीक्षक पहुंचे तो बच्चा राय, जेलर से भी उलझ गया और हाथापाई पर उतर गया । इसके बाद जेल पुलिस ने बच्चा राय को काबू में करते हुये अलग कक्ष में डाल दिया । विवाद के बाद बच्चा राय कोर्ट नहीं जा सका । बच्चा राय के खिलाफ जेल प्रशासन ने बेऊर थाने में एफआईआर दर्ज कराया हैं । मालूम हो की इंटर टॉपर घोटाले का ट्रायल पटना के व्यवहार न्यायालय में चल रहा हैं ।
loading...
=>

Related Articles