मोहम्मदी में सिख किसान की सोते समय गोली मारकर हत्या

लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिला में एक दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां अज्ञात बदमाशों ने ने सोते समय एक किसान की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल किसान को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए शाहजहाँपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसे जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही किसान की सांसे थम गईं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी मोहम्मदी ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश के साथ ही तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस इसे आपसी रंजिश सहित तमाम पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जाँच कर रही है। फिलहाल हत्या की वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। वहीं मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

गर्दन में गोली फंसने से हुई किसान की मौत

जानकारी के मुताबिक, घटना मोहम्मदी थाना क्षेत्र की है। यहां बेला पहाड़ा थाना क्षेत्र के गांव में सिख किसान लखविंदर सिंह (58) अपने पतिवार में पत्नी और दो बेटों के साथ रहते हैं। मंगलवार की रात लखविंदर परिवार के साथ खाना खा कर सोये थे। पुलिस के अनुसार, देर रात करीब 3:00 के करीब लखविंदर को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। गोली लखविंदर के गर्दन पर लगी और वह लहूलुहान हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण भयभीत हो गए। जब तक घरवाले शोर सुनकर दौड़े तब तक हमलावर मौके से भाग गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लखवीर को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने उन्हें शाहजहांपुर रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय उनकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम भेजकर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखकर पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

=>