एसटीएफ़ और अपराधियों में मुठभेड़ , पाँच गिरफ़्तार और भारी मात्रा में हथियार-कारतूस बरामद

रवीश कुमार मणि
पटना ( अ सं ) । बिहार एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगीं हैं । एसटीएफ और अपराधियों के मुठभेड़ के बाद 5 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया हैं और भारी मात्रा में हथियार कारतूस बरामद किया गया हैं । इसमें कुछ गोलियां प्रतिबंधित बोर के बताएं जा रहें हैं । गिरफ्तार अपराधी ,मुंगेर पुलिस को नाक में दम कर रखा था। इसके बाद इस गिरोह के खिलाफ कार्रवाई की जिम्मेवारी एसटीएफ को सौंपा गया हैं ।
   मुंगेर पुलिस द्वारा पुलिस मुख्यालय से कार्रवाई की सिफारिश की गयी थी कुख्यात मो असलम, बड़े अपराधों को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस मुख्यालय ने यह मामला एसटीएफ को सौंप दिया ।  15 दिनों से लगातार एसटीएफ गिरोह के गतिविधियों पर नजर रखें हुये था। इसी क्रम में एसटीएफ को सूचना मिली की मो असलम अपने साथियों के साथ मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत तारापुर, दियारा में अपराध की योजना बना रहा हैं । एसटीएफ ने उक्त स्थल का घेराबंदी शुरू किया ,इसकी भनक अपराधियों को लगीं तो एसटीएफ पर गोलीबारी शुरू कर दिया । एसटीएफ ने भी बचाव में गोलीबारी किया ।दोनों ओर से करीब 70-80 राउंड गोली चलने की सूचना हैं । कमजोर पाकर अपराधियों ने एसटीएफ के आगे हथियार डाल दिया । एसटीएफ ने गिरोह के कुख्यात मो असलम सहित 5 को गिरफ्तार कर लिया ।इसमें मो नसरूल, दशरथ सिंह ,जितेन्द्र सिंह शामिल हैं । मो असलम पर संगीन अपराध के 8 मामले दर्ज हैं । पूर्व में जेल भी जा चुका हैं ।
एसटीएफ ने अपराधियों के पास से रेगुलर .315 बोर का 2 रायफल, देशी कट्टा -3 , .315 बोर की 76 गोलियां ,एसएलआर की 11 गोली ,खोखा-12 ,बिन्दोलिया-4 और तीन मोबाइल बरामद किया हैं । एसटीएफ ने पूछताछ के बाद सभी गिरफ्तार अपराधियों को मुंगेर पुलिस के हवाले कर दिया हैं ।
=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com