फिसली योगी के मंत्री की जुबान, बोले रेप हो रहे हैं तो पुलिस घर में जाकर तो रखाएगी नहीं

मथुरा। मोदी के मंत्री की जुबान फिर फिसल है। बलात्कार जैसे संगीन अपराध पर श्रम एवं श्रमकार बोर्ड के अध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त ठा.राघुराज प्रताप सिंह ने ऐसा बयान दिया है जिस पर फजीहत होना लाजमी है। ठा.रघुराज प्रताप सिंह ने कहा है कि बलात्कार हो रहे हैं तो पुलिस घर में जाकर तो निगरानी करेगी नहीं। परिस्थितियां ऐसी हो गई हैं कि चाचा का लडका बलात्कार कर रहा है। परिस्थितियां ये हैं कि चाचा का लडका ही रेप कर रहा है, टीवी, मोबाइल, फेसबुक से इतनी उत्तेजना हो गई है लोगों में पुलिस किसी को घर में जाकर तो रखावाली नहीं करेगी।
बुलंदशहर में हुए दंगे को उन्होंने सपा और बसपा की साजिश करार दिया। मंत्री बोले यह हादसा प्रायोजित हुआ है। सपा, बसपा हिंदू मुस्लिमों को लडाना चाहती हैं। यह हादसा प्रयोजित था कुछ अराजक तत्वा दंगा चाहते थे। मामले की जांच चल रही है, निष्पक्ष जांच होगी। दोशियों के खिलाफ कडी कार्यवाही की जाएगी। सब का साथ सबका विकास को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकारें काम कर रही हैं। श्रम विभाग की ओर से 48 हजार रूपये बांटा गया। इसमें मुस्लिम महिलाएं भी थीं और हिंदू महिलाएं भी।
ठा.राघुराज प्रताप सिंह ने भ्रष्टाचार पर कहाकि आप अपनी सहमति से किसी को पैसे दे रहे हैं तो इसमें सरकार क्या कर सकती है। अपराधियों में खौफ 18 सौ अपराधी उपर पहुंच चुके हैं। 6 हजार अपराधी अपनी जमानत तुडवा कर जेल में ही रहना चाहते हैं।
उन्होंने कहाकि कि 110 प्रतिशत राम मंदिर बनेगा। विष्व में धर्म सिर्फ सनातन हैं, बाकी पंथ हैं। सनातन धर्म से ही सभी मत और पंथों का उद्भव हुआ है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper