Uncategorized

उत्तर प्रदेश कल से अब तक की संक्षिप्त खबर

लखनऊ। IAS अनुराग की मौत की जांच कर रही CBI को नहीं मिला ठिकाना,UP सरकार से CBI टीम ने मांगे थे ठहरने,दफ्तर के लिए 5 कमरे,9 सदस्यीय टीम को दिए गए 2 कमरे,टीम के 6 लोग वापस गए,कमरों के साथ न तो मिला आफिस के लिए फ़ोन,अन्य सुविधाएं,मीरा बाई गेस्ट हाउस में ही टहरकर कर CBI कर रही थी जांच,अनुराग तिवारी मिस्ट्री डेथ केस में CBI टीम ने की दिल्ली वापसी।

लखनऊ। चिप से पेट्रोल चोरी पर 5 और पेट्रोल पम्पों की डीलरशिप निरस्त,शहीद हरि सिंह बिष्ट फिलिंग स्टेशन की डीलरशिप निरस्त,एसटीएफ की शुरुआती छापेमारी में पम्प की सील टूटी मिली थी,बलरामपुर,हरदोई,गोरखपुर,महोबा के 4 पम्पों की डीलरशिप निरस्त,आईओसी ने अब तक 13 पम्पों को किया है निरस्त।

लखनऊ। CM योगी आदित्यनाथ का हापुड़ दौरा आज,ब्रजघाट को विकसित करने की हो सकती है घोषणा,ब्रजघाट पर वृक्षारोपण भी करेंगे सीएम योगी,सिंचाई विभाग ने तैयार की 3 हज़ार करोड़ की योजना,ब्रजघाट में जनसभा को संबोधित करेंगे CM योगी।

हापुड़। गढ़ ब्रजघाट में हो रही मूसलाधार बारिश,तेज हवाओं के साथ हो रही झमाझम बारिश,सुबह 11 बजे ब्रजघाट में होना है सीएम का कार्यक्रम,लगातार बारिश होने से CM के कार्यक्रम में पड़ सकती है खलल,सीएम की जनसभा के लिए तैयार किया गया वाटर प्रूफ पंडाल,तेज बारिश के चलते पंडाल के अंदर घुसा पानी।

गोरखपुर। मंडलीय कारागार में जिला प्राशसन की छापेमारी,छापेमारी में जेल में बंद कैदियों की ली गई तलाशी,तलाशी के दौरान बैरक 14 से मोबाइल,2 सिम बरामद,कुख्यात कैदी संजय यादव हाई सिक्योरिटी बैरक में शिफ्ट,संजय यादव के नाम पर ही जिले में मांगी जा रही रंगदारी,1 हफ्ते में जिले के 5 लोगों से बदमाश ने मांगी है रंगदारी,आधी रात में प्रशासन की कार्रवाई से जेल में मचा हड़कम्प।

इलाहाबाद। गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया शादीशुदा व्यक्ति,होटल में गर्ल फ्रेंड के साथ पहुंचा तो पीछे से आ गयी पत्नी,होटल की लॉबी में जम कर चला फैमली ड्रामा,पुलिस पहुंचने से पहले ही खिसक लिये पति-पत्नी और वो,सिविल लाईन्स थाना इलाके के निजी होटल का मामला।

इलाहाबाद। 12460 सहायक अध्यापकों की भर्ती पर लगी रोक हटी,इलाहाबाद हाईकोर्ट की एकलपीठ ने लगायी थी रोक,कोर्ट ने चयन में गुणांक तय करने का दिया था आदेश,गुणांक तय कर नए सिरे से सूची तैयार करने का भी था आदेश,सुनवाई के बाद डिवीजन बेंच ने आदेश को किया स्थगित,बीटीसी 2013 बैच के अभ्यर्थियों ने दाखिल की थी अपील,प्राथमिक स्कूलों में सहायक अध्यपकों की भर्ती पर लगी थी रोक।

जौनपुर। अवैध शराब का विरोध करने पर बदमाशों ने की फायरिंग,बदमाशों की गोली से एक वृद्ध हुआ घायल,ग्रामीणों ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ा,पुलिस को सौंपा,सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के तरसावां गांव की घटना।

देवरिया। मूसलाधार बारिश में महिला पर छप्पर गिरने से मौत,रुद्रपुर कोतवाली के गोला वार्ड की घटना।

देवरिया। मोबाइल कारोबारी से ढाई लाख की टप्पेबाजी,टप्पेबाजी की करतूत सीसीटीवी में हुई कैद,सदर कोतवाली के मालवीय रोड की घटना।

सीतापुर। घर में घुसकर नेत्रहीन लड़की से दुष्कर्म,थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज, आरोपी फरार,खैराबाद के कमाल सराय का मामला।

हमीरपुर। बारिश में कच्चा मकान गिरने से बुजुर्ग की मौत,जिले में लगातार 8 घंटे से हो रही है बारिश,बिवांर थाना क्षेत्र का कमोखर गांव का मामला।

सीतापुर। विधायक ने कराई विद्युतीकरण में गड़बड़ी की जांच,क्षेत्रीय मुख्य अभियंता के नेतृत्व में टीम ने की जांच,विद्युत पोलों को खुदवाकर की गई जांच में मिली गड़बड़ी,पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना का मामला,विधायक ज्ञान तिवारी ने विधानसभा में उठाया था मामला,रामपुर मथुरा ब्लाक के टिकठा ग्राम का मामला।

लखनऊ। JNNURM की जल्द पूरी होंगी रुकी परियोजनाएं,केंद्र की 60,प्रदेश की 40 फीसदी हिस्सेदारी पर कैबिनेट की मुहर,JNNURM में पेयजल,सीवरेज समेत 13 परियोजनाएं होंगी पूरी,योगी सरकार को 9917 लाख रुपये अधिक खर्च करने होंगे।

लखनऊा। ED का अफसर बन NRHM के सप्लायर से घूसखोरी का मामला,CBI ने कस्टम अधिकारी,शिकायतकर्ता का कराया आमना,कस्टम अधीक्षक NB सिंह करता रहा सभी आरोपों को खारिज,1 घंटे तक CBI की एन्टी करप्शन टीम ने की दोनों से पूछताछ।

बलिया। NH से हटकर आबादी में देशी शराब की दुकान लगाने का मामला,हटाने की मांग को लेकर ग्रामीणो ने शराब के ठेके पर बोला धावा,धावा बोल जमकर तोड़-फोड़ करने के बाद दूकान में लगायी आग,घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस,मामले की जांच में जुटी,बैरिया थाना क्षेत्र के जय प्रकाश नगर का है पूरा मामला।

बलिया। आकाशीय बिजली की चपेट मे महिला की मौत,तेज बारिश के दौरान खेत में काम करते वक्त हादसा,गड़वार थांना क्षेत्र के धर्मनपुर गांव में हुआ हादसा।

जौनपुर। पिकअप की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत,बदलापुर के भलुवाही पेट्रोल पंप के सामने की घटना।

लखनऊ। 8 लाख व्यापारियों में 45 हजार अभी भी अपंजीकृत,वैट में पंजीकृत व्यापारी भी जीएसटी में पंजीकृत माने जाएंगे,प्रोविजनल ID मिलने तक वैट टिन नम्बर का प्रयोग कर सकेंगे,वाणिज्य कर मुख्यालय पर हेल्प डेस्क बनाई गई,हेल्पडेस्क नम्बर0522- 3312600, 2721944, 0522-2721153

बहराइच। नेपाल में बारिश से घाघरा का जल स्तर बढ़ा,पानी बढ़ने से घाघरा ने शुरू की कटान,कायमपुर समेत आधा दर्जन गांवों में कटान शुरू,सौकड़ों बीघा खेत कट कर धारा में विलीन,महसी का कायमपुर प्राथमिक विघालय कटान के मुहाने पर।

आगरा। फेसबुक पर प्यार,शादी के लिये घर से फरार,एटा की छात्रा का आगरा के युवक से हुई थी दोस्ती,परिजनों के एतराज करने पर युवती पहुंची महिला थाने,पुलिस से लगाई युवक से शादी कराने की गुहार,पान का खोखा लगाने वाले युवक ने अपने को बताया था कारोबारी,परिजन बमुश्किल युवती को लेकर गये घर।

अलीगढ़। टैंकर की टक्कर से बाइक सवार 2 लोगों की मौत,इग्लास थाना क्षेत्र के गोंडा रोड की घटना।

इलाहाबाद। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह आज आएंगे इलाहाबाद,स्मार्ट सिटी घोषित होने के बाद पहली बार आएंगे इलाहाबाद,कई जगह किया जायेगा मंत्री का स्वागत एवं अभिनन्दन।

 

loading...
Loading...

Related Articles