पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

अपराधियों के निशाने पर थे पुलिसकर्मी , बम विस्फोट से पहले बरामद , दो गिरफ़्तार

बेगुसराय से बड़ी लूट को अंजाम देने आया था गोलू, राजेन्द्रनगर में बनाया रखा था ठिकाना
>> मौज-मस्ती के लिए राहगिरो को लूट का किया असफल प्रयास

पटना ( अ सं ) । अपराधियों के मनसुबे खतरनाक थे ,वह तो पुलिस की तत्परता कहिये नहीं तो बड़ी घटना हो जाती और इसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो जाते । पुलिस ने बम फेंकते ही अपराधी को बम के साथ गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया हैं । मौज-मस्ती के लिए यह सभी बदमाश राहगिरों से मोबाइल लूट रहा था।
घटना अहले सुबह 3-4 बजे के बीच की हैं ।एक राहगिर ने आर ब्लौक के समीप से फोन किया की कुछ बदमाश मेरा मोबाइल लूटने की कोशिश कर रहे हैं । सूचना को पुलिस ने गंभीरता से लिया ,स्वयं थाना प्रभारी रामाशंकर सिंह और कई पुलिसकर्मी चेकिंग करने और घेराबंदी शुरू कर दिया । पुलिस अपराधियों के नजदीक पहुंचने वाली थीं और गिरफ्तार करने के लिए होलटाया (सरेंडर) करने के लिए बोला की अपराधियों ने अपने पॉकेट में रखें बम को पुलिस पर निशाना साधते हुये फेंकने की कोशिश किया की पुलिस जवान ने लपककर, अपराधी के हाथ से बम बरामद कर लिया । पुलिस जवान के तत्परता कहिये नहीं तो गिरफ्तार करने गये कई पुलिसकर्मी जख्मी हो जाते । वही एक और साथी अपराधी के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया हैं ।
एसएसपी मनु महाराज ने बताया की गिरफ्तार अपराधियों की पहचान ,बेगुसराय के गोलू कुमार और राजेन्द्र नगर के राजू कुमार के रूप में हुई हैं । एसएसपी के अनुसार बेगुसराय का गिरफ्तार अपराधी पटना में किसी बड़े घटना को अंजाम देने आया था। इसका गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी हैं । गिरफ्तार करनेवाले पुलिसकर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा ,चुकी इसके बहादुरी और तत्परता से बड़ी घटना टल गयी ।

loading...
Loading...

Related Articles