जौनपुर।बेक़ाबू ट्रक ने टैम्पो को रौंदा, छः लोगों की मौत

देर से एम्बुलेंस पहुँचने पर ग्रामीणों ने की तोड़ फोड़

//श्रीप्रकाश वर्मा

जौनपुर। जिले के केराकत थाना क्षेत्र में बुधवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर टेंपो पर चढ़ जाने से चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।इस भीषण हादसे की सूचना मिलने के एक घंटे बाद पहुँची एंबुलेंस पर लोग आगबबूला हो गए और एंबुलेंस के शीशे तोड़नें के साथ बैठे स्वास्थ्य कर्मियों से मारपीट की।जिसमें एंबुलेंस टेक्नीशियन का हाथ भी टूट गया। मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने लोगों को शांत कराया और घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों की नाजुक हालत देखते हुए पांचों को बीएचयू रेफर कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार केराकत से सवारी लेकर चंदवक की तरफ जा रहा टेंपो मढ़इला गांव के पास पहुंचा था कि तभी पीछे से आ रहा बालू लदा ट्रक टेंपो पर चढ़ गया। टेंपो में चालक समेत 11 लोग सवार थे।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक पर लदा बालू खाली करवाकर ट्रक को क्रेन से हटवाया और टेंपो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। मृतकों में चालक सूरज सोनकर (25), सत्येंद्र पाल (34), इंदू देवी (50),मनभावती(50) और आरती(40) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अनीता (35) ने जिला अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया।घायलों में पूनम(35),मीरा 40,शोभावती(60)और दो अज्ञात रहे।
सूचना मिलते ही घटना स्थल पर एसडीएम, तहसीलदार, कोतवाल और चंदवक थाने की फोर्स पहुंच गई। एसडीएम ने समझा बुझाकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

=>