मनोरंजन

दीपिका ने की कैटरीना की तारीफ, समाप्त हो गया विवाद!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच कैट फाइट की खबरें अक्सर ही आती रही हैं। दोनों ही रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं। लेकिन अब दोनों के सुधरते रिश्ते सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में कैटरीना दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करना शुरू कर दिया हैं।

अब दीपिका ने कैटरीना के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की हैं। दीपिका ने कहा कि हम दोनों के रिश्ते को लेकर लोगों के बीच काफी अफवाहें फैलती रही हैं। मेरे मन में उनके लिए हमेशा से बहुत सम्मान रहा है। इतने सालों में वे जिस तरह से रही हैं, काम को लेकर उनका जिस तरह का नजरिया रहा है, मैं उनका सम्मान करती आई हूं। वो हमेशा से मेरे लिए प्रिय रही हैं। हम दोनों का रिश्ता भी काफी शांतिपूर्ण है।
वहीं, कैटरीना ने पिछले दिनों दीपिका की रिसेप्शन पार्टी के दौरान का एक इंसिडेंट शेयर करते हुए बताया था कि कैसे रणवीर सिंह ने उन्हें और दीपिका को साथ में डांस करवाया था। कैटरीना ने बताया था कि दोनों ही रिसेप्शन में बहुत अच्छे से और गर्मजोशी से मिले थे। रिसेप्शन में मैंने सारी रात डांस किया। मैं उन चंद लोगों में थी जिन्होंने अंत तक डांस किया। साथ ही मैंने उनकी आधी चॉकलेट फाउंटेन भी खा ली।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button