खेल

पर्थ टेस्ट : भारत ने चायकाल तक गंवाए 2 विकेट

पथ। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की ओर से मिले 287 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी भारतीय क्रिकेट टीम ने वाका स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को चायकाल तक अपने दो विकेट गंवा दिए हैं। भारत ने अपनी दूसरी पारी में दूसरे सत्र के समापन तक 15 रन बनाए हैं। मुरली विजय (6) और कप्तान विराट कोहली नाबाद हैं। कोहली ने अभी खाता नहीं खोला है।

आस्ट्रेलिया ने सोमवार को अपनी दूसरी पारी में 243 रन बनाकर भारत के सामने जीत के लिए 287 रनों का लक्ष्य रखा है।

अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी भारतीय टीम को पहले ओवर की चौथी गेंद पर ही सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के रूप में अपना पहला विकेट गंवाना पड़ा। मिशेल स्टॉर्क ने राहुल को खाता खोलने का मौका दिए बगैर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई।

इसके बाद, विजय ने चेतेश्वर पुजारा (4) के साथ 13 रन ही जोड़े थे कि मेहमान टीम को एक और झटका मिला। जोश हेजलवुड ने पुजारा को टिम पेन के हाथों कैच आउट कर भारतीय टीम का दूसरा विकेट भी गिरा दिया।

पुजारा के आउट होने के बाद तीसरे विकेट के लिए विजय का साथ देने कोहली मैदान पर उतरे हैं। दोनों ने दो रन जोड़े हैं।

इससे पहले, आस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में उस्मान ख्वाजा (72) ने सबसे अधिक रन बनाए। इसके अलावा पेन ने 37 रनों का अहम योगदान दिया। भारत के लिए इस पारी में मोहम्मद शमी ने सबसे अधिक छह विकेट लिए। जसप्रीत बुमराह को तीन और इशांत शर्मा को एक विकेट हासिल हुआ।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com