अनियंत्रित ट्रक खाई में पलटा, 04 महिला मजदूरों की मौत, कई जख्मी

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी के एक मोड़ पर सोमवार शाम मजूदरों से भरा ट्रक अनियंत्रित हाकर पलट गया। इस हादसे में ट्रक सवार 46 मजूदरों में चार महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। जबकि 42 श्रमिक घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल 10 मजदूरों को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। उधर घटना की सूचना मिलते ही डीएम अमित कुमार सिंह समेत अन्य आलाधिकारी अस्पताल पहुंच कर घायलों की मदद में जुट गए।
जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना क्षेत्र के सुरहा भाईपुर गांव से धान की कटाई कर सोमवार शाम श्रमिक ट्रक पर सवार होकर अपने-अपने घर जा रहे थे। रास्ते में चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी के चौथे मोड़ पर ट्रक अनियन्त्रित होकर खाई में पलट गया। जिसके चलते ट्रक सवार ज्यादातर मजदूर घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकाला। लेकिन तक तक म्योरपुर थाना क्षेत्र के फरीपान गांव निवासी फूलकुंवर (35), पूजा (30), पतरिहा गांव निवासी कलावती (60) और एक अज्ञात महिला की मौत हो गई।
जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में चार श्रमिकों की मौत हुई है। दस श्रमिकों को ट्रामा सेंटर भेजा गया गया। शेष का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com