आगरा: छात्रा से गैंगरेप के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के न्यू आगरा क्षेत्र में कोचिंग सेंटर जा रही छात्रा से हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने बुधवार को चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पोइया घाट के गांव बहादुरपुर के रहने वाले हैं। पुलिस दो फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।
बता दें कि मंगलवार शाम थाना न्यू आगरा क्षेत्र में अपनी स्कूटी से कोचिंग जा रही बीटेक प्रथम वर्ष की छात्रा को पकड़ कर चार आरोपियों ने उससे गैंग रेप किया था और उससे 200 रुपये लूट लिए थे। इस मामले में पीड़िता के माता-पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जहां छात्रा को एसएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं रात में घटनास्थल का मौका-मुआयना कर कुछ संदिग्धों से पूछताछ की थी।
इस सम्बन्ध में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि इस घटना के चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई। चारों पोइया घाट के पास के ही गांव बहादुरपुर के रहने वाले हैं। इनमें से दो रोहित निषाद और कन्हैया लाल निषाद को आज गिरफ्तार कर लिया गया हैं। वहीं फरार मुकेश और खिन्नी की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, छात्रा की हालत में सुधार होने पर उसकी एसएन मेडिकल कॉलेज से छुट्टी कर दी गई। पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया है।

=>