बिहार

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे तीन दिवसीय बिहार दौरे पर आज पटना पहुंचेंगे

पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री श्री अश्विनी कुमार चौबे तीन दिवसीय बिहार दौरे पर केल पटना आ रहे हैं।इस दौरान श्री चौबे पटना ,जहानाबाद, औरंगाबाद और बक्सर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

केंद्रीय मंत्री के श्री अश्विनी कुमार चौबे के मीडिया प्रभारी वेदप्रकाश ने बताया कि 23 दिसंबर, रविवार को वह पटना आगमन के बाद श्री चौबे जहानाबाद के लिए प्रस्थान कर जाएंगे जहां प्रतिभा पल्लवन पब्लिक स्कूल के 25 वें स्थापना दिवस में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। इसके बाद वह औरंगाबाद के लिए प्रस्थान कर जाएंगे जहां पंडित मदन मोहन मालवीयजी की जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे।

24 सितंबर, सोमवार को बक्सर में स्वस्थ्य व स्वच्छता पर आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर भारत साइकिल यात्रियों के कार्यक्रम में भाग लेकर वहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उसके उपरांत राजपुर विधानसभा के नागपुर पंचायत में जन अदालत लगाकर जनता की समस्याओं का निष्पादन करेंगे । 25 दिसंबर को श्री चौबे बक्सर में स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में सम्मिलित होंगे ।इसके उपरांत पटना में प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे।

loading...
Loading...

Related Articles