Main Sliderलखनऊ

लोकतंत्र में झूठ बोलना, धोखा देना भी भ्रष्टाचार : अखिलेश

लखनऊ। पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को नववर्ष की बधाई देते हुए नौजवानों का आव्हान किया कि वे सन 2019 के चुनावों में समाजवादी पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाएं। उन्होंने कहाकि समाजवादी पार्टी जातिवादी नहीं नौजवानो की पार्टी है। नौजवान ही परिवर्तन के ध्वजवाहक होते है। वे ही फिर सत्ता परिवर्तन करेगें।
इससे पहले समाजवादी पार्टी मुख्यालय में अखिलेश यादव से मुलाकात के लिए सुबह से लोगों का भारी तांता लगा रहा। राज्य के विभिन्न जनपदों से कल से ही लखनऊ आने का नेताओं और कार्यकर्ताओ का सिलसिला बना रहा। घंटो प्रतीक्षा के बाद भी मिलने वालों का उत्साह देखने लायक था। इनमें लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राआें का बड़ा समूह था। भेंटकर्ताओं में गरीब बच्चे, डाक्टर्स, सांसद, युवा नेता, महिलाएं, साधु-सन्त, अधिवक्ता, शिक्षक, किसान, पूर्व विधायक, संगठन के पदाधिकारीगण तथा सिख, इसाई एवं मुस्लिम धर्मगुरू भी शामिल थे। बैंड की धुनों पर भी अखिलेश का स्वागत किया गया।
नववर्ष पर अपने प्रति व्यक्त शुभकामनाओं से अभिभूत अखिलेश यादव ने कहा कि जब एक तारीख बदलने से लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है तो अगर भाजपा सरकार बदल गयी तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्या असर होगा। इसके लिए संकल्प लेना होगा कि सरकार बदले। लोकतंत्र में झूठ बोलना, धोखा देना भ्रष्टाचार है। दिल्ली से झूठ चला जो लखनऊ तक पहुंच गया। पूरे देश में झूठ पर झूठ का विस्तार कर दिया।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com