Main Sliderखेलराष्ट्रीय

अब अमर सिंह की संघ में घुसपैठ की कोशिश, बीजेपी में आने की चाहत

 

नई दिल्ली। समाजवादी परिवार में मचे घमासान के बीच पार्टी से बाहर किये गये अमर सिंह अब बीजेपी में आने की चाहत सजाये बैठे हैं। इसके लिए अमर सिंह ने कोशिशें भी तेज कर दी हैं।

दरअसल बीजेपी में आने के लिए अमर सिंह ने संघ से नजदीकियां बनाना शुरू कर दिया है। इसके लिए वह आरएसएस के कार्यक्रमों में फंडिंग भी करने लगे हैं।

अमर सिंह ने संघ के अनुषांगिक संगठनों के कार्यक्रमों को फाइनेंस  करना भी शुरू कर दिए हैं। सत्ता की दलाली के लिए बदनाम रहे अमर सिंह पर अब संघ और भाजपा के नेता सचमुच में मेहरबान होते हैं या नहीं। यह वक्त बताएगा।

हालांकि अमर सिंह कोई मौका नहीं छोड़ रहे। दरअसल महाराणा प्रताप ने जिस हल्दीघाटी में युद्ध किया था, उससे 25 किमी और उदयपुर के पास महाराणा प्रताप गौरव केंद्र की ओर ऊंची प्रतिमा स्थापित हुई है।

बताया जा रहा कि यहां विश्व की सबसे बड़ी महाराणा प्रताप की अष्टधातु की मूर्ति स्थापित हुई है। 57 फीट ऊंची इस प्रतिमा का वजन 40 हजार किलो है। इसके लिए राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने 51 लाख रुपये दान किए। वहीं जी नेटवर्क के मालिक सुभाष चंद्रा ने भी एक करोड़ रुपये।

सूत्र बताते हैं कि यह कार्यक्रम संघ के राष्ट्रीय सेवा भारती की ओर से आयोजित हुआ। जिसमें राष्ट्रीय सेवा भारती के राष्ट्रीय महामंत्री आरपी डडवाल और क्षेत्रीय संघचालक भगवता प्रसाद वर्मा मौजूद रहे।

loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com