गन्ना भरे ट्रक से कुचल कर बाइक सवार की मौत एक घायल

डालमिया चीनी मिल जवाहरपुर मार्ग पर अर्थाना गांव के पास हुआ हादसा

हादसे में शिकार हुआ महोली के कुतुलूपुर का युवक

रामकोट/सीतापुर। डालमिया चीनी मिल जवाहरपुर मार्ग पर अर्थाना गांव के पास गन्ना भरे ट्रक से कुचलकर कर बाइक सवार की मौत हो गई व एक घायल हो गया। पुलिस ने शव और ट्रक को कब्जे में लिया है।
रामकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत डालमिया चीनी मिल जवाहरपुर मार्ग पर सीतापुर से दो बाइक सवार होकर जा रहे थे। तभी चीनी मिल के मार्ग पर गिरे पड़े सीरे से बाइक फिसलने से अर्थाना गांव के पास गन्ने से भरी ट्रक के नीचे कुचल कर मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है। ट्रक को भी रामकोट पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस जाँच पड़ताल में जुट गई है।
घटना करीब दोपहर दो बजे की है। अर्थाना गांव के पास डालमिया चीनी मिल जवाहरपुर आ रहे एक ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोग ट्रक के नीचे आ गए। हादसा इतना भयानक था कि मरने वाले की पहचान मुश्किल थी। ट्रक के नीचे पड़े शव की पहचान धनसिंह पुत्र कढिले 55 वर्ष निवासी कुतुलूपुर थाना कोतवाली महोली सीतापुर के रूप में हुई। हादसे में शिकार दूसरा युवक धीरु सिंह घायल हो गया। जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया है। करीब एक घंटे बाद बड़े वाहनों के लिए मार्ग चालू कर दिया गया।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com