पुलिस के आगे जटा की क्या औक़ात , जल्द ठीक कर देंगे -एसएसपी

पीडि़त ठेकेदार नहीं करेगा शिकायत तो पुलिस के बयान पर होगी एफआईआर

>> रंगदारी मांगे जाने के बाद, दहशत में बंद है ब्रीज का निर्माण कार्य

>> कुख्यात जटा सिंह ने मांग किया हैं 5 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर किया हैं गोलीबारी

पटना ( अ सं ) । पुलिस आम लोगों की सुरक्षा के लिए हैं ,बदमाश के डर से आम लोग दहशत में रहें ,ऐसा हम बर्दाश्त नहीं कर सकते । पुलिस के आगे जटा सिंह की क्या औकात हैं ,हम जल्द ठीक कर देंगे । उक्त बातें पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने कहीं हैं । एसएसपी ने जटा सिंह द्वारा किये गये गोलीबारी को गंभीरता से लिया हैं और फुलवारीशरीफ डीएसपी को जल्द से जल्द रिजल्ट देने को कहां हैं । एसएसपी गरिमा मलिक ने कहीं की अगर पीडि़त ठेकेदार कोई शिकायत नहीं करता हैं तो पुलिस के बयान पर एफआईआर दर्ज होगी । उक्त पीडि़त ठेकेदार को एसएसपी ने पूछताछ के लिए बुलाई हैं ।
ऐसा है की नौबतपुर थाने के शेखपुरा स्थित पुनपुन नदी में करोड़ों की लागत से ब्रीज निर्माण कार्य चल रहा हैं । उक्त निर्माण कार्य करने का टेंडर उत्तरी बिहार के ठेकेदार को मिला हैं । स्थानीय ठेकेदार ,पेटी कॉंट्रेक्ट पर काम चाहते थे ।जब बात नहीं बनी तो कुख्यात अपराधी जटा सिंह को आगे कर दहशत फैलाने और रंगदारी की मांग को लेकर गोलीबारी करा दिया । जटा सिंह ने उक्त ठेकेदार से 5 लाख रूपये की रंगदारी की मांग किया हैं ।गोलीबारी के दहशत में मजदूर हैं और ब्रीज का निर्माण कार्य बंद हो गया हैं ।
घटना की सूचना पाकर डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने जटा सिंह के कई ठिकाने पर छापेमारी किया हैं ।जटा सिंह से जुड़े लोग भी पुलिस के निशाने पर हैं ,किसी भी समय पुलिस ऐसे लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती हैं । इंकाउंटर में मुचकूंद के मारे जाने के बाद कुख्यात जटा सिंह नौबतपुर में वर्चस्व जमाना चाहता हैदराबाद ,हाल ही में एक कारोबारी से वाट्सअप कॉल कर रंगदारी की मांग किया हैं ।इसके बाद सुरक्षा के मद्देनजर उक्त कारोबारी को सरकारी गार्ड दिया गया हैं ।
=>