नौबतपुर में मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने गोलीबारी कर फैलाया दहशत

पुलिस ने घटना स्थल पर से बरामद किया 7 खोखा

>> सीमा को नाकेबंदी कर पुलिस टीम कर रहीं हैं छापेमारी

पटना ( अ सं ) । राजधानी के सटे नौबतपुर में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने एक कोचिंग सेंटर के समीप गोलीबारी कर दहशत फैला दिया हैं ।इसके बाद सभी में भगदड़ मच गया और दुकानों का सटर बंद कर कारोबारी भागने लगे । पुलिस ने सीमा को सील कर नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू कर दिया हैं ।
         गुरुवार के दोपहर नौबतपुर थाने के अमरपुरा के समीप आइडियल कोचिंग सेंटर के बैनर पर मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने अंधाधून गोलीबारी किया । इसमें कोचिंग सेंटर का बैनर छेंदे-छेंद कर दिया ।वहीं इस गोलीबारी में बिजली की तार टूट कर गिर गया । अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये ।दहशत का आलम ऐसा दिखा की गोलीबारी होते ही आसपास की सभी दुकानों के सटर बंद हो गये और अफरा-तफरी मच गयी ।
सूचना पाकर स्थानीय पुलिस टीम मौके वारदात पर पहुंची है और मामले के जांच -पड़ताल में जुट गयी हैं ।अपराधियों के धर-पकड़ के लिए सीमा का सील कर नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू कर दिया हैं ।घटना को किस गिरोह ने अंजाम दिया है और मकसद है अभी तक खुलासा नहीं हुआ हैं । बीते 4 दिन पहले ही कुख्यात जटा सिंह ने एक ठेकेदार के साइट पर रंगदारी के लिए गोलीबारी किया था। एसएसपी गरिमा मलिक बताई की डीएसपी फुलवारी के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू हो गयीं है जो भी घटना में शामिल होंगे उन्हें जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा ।
=>