बीयर की दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़ जिले के दीदारगंज चौराहे के समीप स्थित एक बीयर की दुकान के सामने गुरुवार की देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची दीदारगंज पुलिस शव को कब्जे में लेकर वारदात की जांच पड़ताल में जुट गयी है।वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
बताया जाता है कि जौनपुर जिले के खेतासराय थानान्तर्गत मुस्तफाबाद गांव निवासी शफीक घर से दीदारगंज गया था। क़रीब सायं सात बजे शफीक अपने एक अन्य साथी के साथ दीदारगंज चौराहे पर स्थित एक बीयर की दुकान पर गया। जहां से बीयर लेने के बाद वह अपने साथी के साथ बाहर चला गया।इधर बीयर की दुकान का सेल्समैन शौच के लिए दुकान में सिटकनी लगाकर बाहर जाते समय बगल के अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन से दुकान को देखते रहने को कहा।
कुछ देर बाद अचानक गोली की आवाज सुनकर लोग चौंक पड़े। एक युवक ने शफीक को लक्ष्य साधकर गोली चलाई तो शफीक जान बचाने के लिए बीयर के दुकान की तरफ भाग लिया और बीयर की दुकान का सिटकनी खोलकर अंदर घुस गया। जहां हमलावरों ने बीयर की दुकान में घुसकर शफीक को दोबारा गोली मार दी और गोली मारने के बाद फरार हो गये। जबतक लोग उपचार के लिए उसे किसी अस्पताल में ले जाते तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद दीदारगंज चौराहे की दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गयी और सन्नाटा पसरने लगा। शफीक को गोली किसने और क्यों मारी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Posted by: sp.verma

=>